[ad_1]

देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS Motor ने घरेलू बाजार में अपनी मशहूर कम्यूटर बाइक Star City Plus को नए रंग के साथ अपडेट कर लॉन्च किया है। इस बाइक को नए पर्ल ब्लू-सिल्वर कलर में पेश किया गया है। ये नया रंग बाइक के ड्रम और डिस्क दोनों वेरिएंट में उपलब्ध है। इसके ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत 65,865 रुपये और डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 68,465 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है। 

कंपनी ने इस नए अपडेटेड बाइक की बॉडी को डुअल टोन पैटर्न से सजाया है। बाइक के हेडलाइट से लेकर फ्यूल टैंक और साइड पैनल्स को भी डुअल टोन पेंट स्कीम दिया गया है। फ्रंट फेंडर और पीछे बैठने वाले यात्री को दिए जाने वाले ग्रैब रेल को भी ब्लू फीनिश दिया गया है। पेँट स्कीम के अलावा इस बाइक में अन्य कोई बदलाव नहीं किया गया है। 

Royal Enfield Classic 350 नए दमदार अवतार में होगी पेश, लॉन्च से पहले हुआ डिटेल्स का खुलासा 

नई Star City Plus में कंपनी ने 109.7cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन दिया गया है, जो कि 8.08bhp की पावर और 8.7 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। इस बाइक में कंपनी ने इकोथ्रस्ट फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक का भी इस्तेमाल किया है। कंपनी का दावा है कि इससे बाइक का माइलेज तकरीबन 15% तक बढ़ जाएगा। 

इस बाइक में LED हेडलैंप और यूएसबी चार्जर भी दिया गया है। कम्यूटर सेग्मेंट में ये बाइक अपने शानदार माइलेज और परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है। हाल ही में कंपनी ने अपनी Apache RTR 160 को भी लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 1.07 लाख रुपये तय की गई है। 
 
 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here