[ad_1]

प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स ने अपनी फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। इस लिस्ट में अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज से लेकर रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’ तक शामिल हैं। यश राज की इस सूचि में शाहरुख खान की फिल्म पठान की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है। वहीं, रिलीज डेट के अनुसार ‘पृथ्वीराज चौहान’ शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी से क्लैश होगी। दोनों फिल्में 5 नवंबर को रिलीज हो रही हैं। 
 
संदीप और पिंकी फरार
अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म संदीप और पिंकी फरार इस साल 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पिछले साल इस फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ था, लेकिन कोरोना के चलते रिलीज टाल दी गई थी। इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है। 

बंटी और बबली 2 
यश राज फिल्म्स के बैनर की फिल्म बंटी और बबली 2, 23 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्देशक वरुण व्ही शर्मा हैं।

फिल्म धड़कन के ‘देव’ और ‘अंजली’ ने की मुलाकात, फैन्स को आई अक्षय कुमार की याद

शमशेरा
डायरेक्टर करण मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 25 जून को रिलीज होगी। फिल्म में वाणी कपूर और संजय दत्त अहम रोल मे नजर आएंगे। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे डाकुओं के एक समूह ने आजादी के लिए अंग्रेजों से लड़ाई की थी।

शादी के बाद पैपराजी को मिठाइयां बांट रही थीं दीया मिर्जा, फोटोग्राफर ने कहा- सर को बुलाइए, एक्ट्रेस ने दिया जवाब 

जयेशभाई जोरदार
रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार सिनेमाघरों में 27 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म में बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह जैसे सितारे नजर आएंगे। फिल्म जयेशभाई जोरदास से अर्जुन रेड्डी फेम एक्ट्रेस शालिनी पांडे बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। 

पृथ्वीराज 
अक्षय कुमार की पीरियड-ड्रामा फिल्म पृथ्वीराज दीवाली के मौके पर 5 नवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म से मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में सोनू सूद और संजय दत्त अहम रोल में नजर आएंगे। 

यशराज की फिल्मों की इस लिस्ट में शाहरुख खान की फिल्म पठान की रिलीज को लेकर कोई जिक्र नहीं है। ऐसा माना जा रहा था कि यह फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज होगी ,लेकिन अब लगता है कि शाहरुख को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैन्स को अभी और इंतजार करना पड़ेगा।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here