[ad_1]

सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ ने ट्विटर पर कंगना रनौत के नए कमेंट पर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह उन्हें अपने पीआर पर्सन की तरह रखना चाहेंगे, यह देखते हुए कि वह खुद से कितनी ज्यादा प्रभावित हैं। कंगना ने सोमवार को दिलजीत पर किसानों के विरोध प्रदर्शन में जाने के बाद छुट्टी पर जाने का आरोप लगाया था।

इसके जवाब में दिलजीत ने एक बुजुर्ग महिला के वीडियो के साथ वापस से कंगना पर निशाना साधा है। उन्होंने एक ट्वीट में पंजाबी में लिखा कि पंजाब के साथ उनका विश्वास, निष्ठा और प्यार हमेशा से था, है और बना रहेगा। कंगना आप अपने बारे में गलत धारणाओं के साथ मत रहिए, यह मत सोचिए कि पंजाबियों के साथ आप ने जो किया है वो उसे भूल गए हैं। हमारे पास जल्द ही आपके लिए जवाब होगा।

कंगना ने हिंदी में एक ट्वीट के साथ इसका जवाब दिया। उन्होंने लिखा, “वक्त बताएगा दोस्त कौन किसानों के हक़ के लिए लड़ा और कौन उनके ख़िलाफ़… सौ झूठ एक सच को नहीं छुपा सकते और जिसको सच्चे दिल से चाहो वो तुम्हें कभी नफ़रत नहीं कर सकता, तुझे क्या लगता है तेरे कहने से पंजाब मेरे ख़िलाफ़ हो जाएगा? हाहा.. इतने बड़े-बड़े सपने मत देख तेरा दिल टूटेगा।”

दिलजीत ने पंजाबी में जवाब दिया, “मुझे समझ नहीं आ रहा है कि किसानों के साथ तुम्हारी समस्या क्या है। पूरा पंजाब किसानों के साथ है। कोई तुम्हारे बारे में बात तक नहीं कर रहा है।” उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट भी साझा की और जब कंगना ने दिलजीत पर हमला बोला था, और कहा कि उन्हें मेरे पीआर प्रतिनिधि के रूप में नियुक्त हो जाना चाहिए, क्योंकि वह मुझे अपने दिमाग से बाहर नहीं निकाल पा रही हैं।

कंगना ने एक ट्वीट में दिलजीत के आंदोलनकारी किसानों के साथ खड़े होने के प्रयासों की व्यंग्यात्मक तरीके से प्रशंसा की। दिलजीत के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, कंगना ने लिखा, “वाह भाई !! देश में आग लगाकर किसानों को सड़क पर बैठाकर लोकल क्रांतिकारी विदेश में ठंड का मजा ले रहे हैं। वाह! इसको कहते हैं लोकल क्रांतिकारी…।”

कंगना और दिलजीत की इस ट्विटर वॉर की शुरुआत पिछले साल हुई थी, जिसमें दिलजीत द्वारा कंगना के 27 नवंबर को किए गए एक ट्वीट का जिक्र किया गया था, जिसमें उन्होंने शाहीन बाग विरोध प्रदर्शन का चेहरा रहीं बिलकिस दादी के रूप में, किसानों के विरोध प्रदर्शन में एक बूढ़ी महिला की गलत पहचान की थी।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here