[ad_1]

1- अनुष्का शर्मा की बेटी के जन्म के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे तैमूर, दिलचस्प है वजह

सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का को सेलेब्स ने नन्ही मेहमान के आने की खुशी में जमकर बधाइयां दीं। फिर देखते ही देखते करीना कपूर खान के बेटे तैमूर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। लोग तैमूर की पब्लिसिटी को लेकर मीम्स बना रहे हैं। उनका कहना है कि विराट और अनुष्का के बेबी के बाद तैमूर सोशल मीडिया सेंसेशन अब उतने नहीं रहेंगे जितने वह पहले थे। 

2- विरुष्का के घर आई नन्ही परी, सचिन तेंडुलकर से माधुरी तक इन सिलेब्रिटीज ने दी बधाई

अनुष्का शर्मा के बेटी को जन्म देने के बाद से ही विराट कोहली और एक्ट्रेस को तमाम सिलेब्रिटीज ने बधाईयां दे रहे हैं। विरुष्का के दोस्तों और फैन्स ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं दी हैं। विराट कोहली ने खुद बेटी का पिता बनने की जानकारी इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक के जरिए साझा की थी। इंस्टाग्राम पर उनकी पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए एक्ट्रेस दीया मिर्जा, रकुल प्रीत सिंह इशान खट्टर ने उन्हें बधाई दी है। रकुल प्रीत सिंह ने लिखा है, ‘Omgggg Congratulationsssss।’ उनके अलावा दीया मिर्जा ने अनुष्का के बेटी को जन्म देने की खबर को वंडरफुल न्यूज करार दिया है।

3- अनीता हसनंदानी ने कराया प्रेग्नेंसी फोटोशूट, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पति रोहित संग शेयर किए रोमांटिक पल

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर अनीता ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह पति रोहित रेड्डी के साथ रोमांटिक पोज देती नजर आईं। साथ ही बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं। अनीता अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी वीडियोज शेयर करती हैं। 

4- 10 साल छोटे निक जोनस संग शादी करने पर प्रियंका चोपड़ा ने कही यह बात

बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में निक जोनस और उनमें होने वाले 10 साल के एज गैप पर खुलकर बात की। जबसे प्रियंका ने शादी की है, तभी से यह टॉपिक सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। हाल ही में एक मैगजीन फोटोशूट के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने इस पर बात की। उनका कहना है कि उम्र का अंतर और कल्चर, दोनों में से कभी उन दोनों के प्यार के बीच में नहीं आया। 

5- जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर ने की करीना, कंगना, सोनम कपूर की मिमिक्री, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर भी पिता की राह पर बढ़ती दिख रही हैं। हाल ही में उन्होंने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह करीना कपूर, कंगना रनौत, सोनम कपूर, आशा भोसले और फराह खान की मिमिक्री करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह कोरोना वैक्सीन से लेकर नेपोटिज्म तक के मुद्दे पर बात करती हैं और इन एक्ट्रेस की मिमिक्री करती हैं। जैसे फराह खान के अंदाज में बोलते हुए वह कहती हैं, ‘मैं तो कोरोना के टाइम में इतना बोर हो गई हूं। मैंने इस दौरान इतना डांस किया कि पतली हो गई हूं। मुझे कोई पहचान भी नहीं पा रहा है कि मैं फराह खान हूं।’

6- साड्डा कुत्ता वाले रैप पर शहनाज गिल का आया रिएक्शन, कहा- शॉक्ड हूं, यह वायरल कैसे हो गया?

‘बिग बॉस 13’ कंटेस्टेंट शहनाज गिल हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव आईं और फैन्स संग बातचीत की। फैन्स के साथ उन्होंने आने वाले नए प्रोजेक्ट्स, वजन घटाने, शादी प्लानिंग, मेकअप स्किल्स समेत कई चीजों पर बात की। फैन्स ने शहनाज गिल से ‘साड्डा कुत्ता’ रैप के बारे में पूछा कि वह इतना वायरल हुआ, आपको कैसा लगा?

7- इरफान खान के बेटे बाबिल रखेंगे फिल्म और एक्टिंग की दुनिया में कदम, कही यह बात

बाबिल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत पिता इरफान खान से जुड़ी पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक बुक की फोटो पोस्ट की जो इरफान खान की थी। इस बुक का नाम है, ‘एक्टर्स ऑन एक्टिंग’। इस किताब को टोबी कोल और हेलेन रिच चिनॉय ने एडिट किया है और बाबिल ने बुक की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “उधार के लिए।”

8- अवैध निर्माण मामले में ऐक्टर सोनू सूद को बॉम्बे हाई कोर्ट ने दी राहत, 13 जनवरी तक BMC की कार्रवाई पर रोक

अवैध निर्माण मामले में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को बॉम्बे हाईकोर्ट से राहत मिली है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने 13 जनवरी तक सोनू सूद की इमारत पर बीएमसी द्वारा किसी तरह की कार्रवाई पर रोक लगा दी है। बीएमसी का आरोप था कि सोनू सूद ने बिना इजाजत लिए ही अपने जुहू स्थित रिहायशी इमारत को होटल बना दिया। बीएमसी की ओर से जारी नोटिस के खिलाफ सोनू सूद ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। अब कोर्ट ने बीएमसी को 13 जनवरी तक इस मामले में किसी भी तरह का ऐक्शन न लेने का आदेश दिया है।

9- शहनाज गिल ने शादी को लेकर कहा- अभी मेरी उम्र नहीं है, जब मन करेगा तब करूंगी, वीडियो वायरल

एक्ट्रेस शहनाज गिल आजकल सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने फैन्स संग लाइव सेशन कर उनके सवालों का जवाब दिया। इस दौरान उन्होंने खुद के वायरल होने वाले मीम, शादी, ट्रांसफॉर्मेशन और मेकअप पर बात की। शहनाज गिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें शादी के सवाल का जवाब देते देखा जा सकता है। 

10- शादी के चलते ऋचा चड्ढा ने मैडम चीफ मिनिस्टर फिल्म में बाल कटवाने से किया था इनकार

मैडम चीफ मिनिस्टर मूवी को लेकर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने बड़ा खुलासा किया है। एक्ट्रेस का कहना है कि इस फिल्म में उनके बाल कटे हुए दिख रहे हैं, लेकिन असल में उन्होंने इसके लिए हेयर कट नहीं कराया था। ट्विटर पर मूवी में अपने कैरेक्टर के लिए विग इस्तेमाल करने की कहानी शेयर करते हुए ऋचा चड्डा ने यह बात कही है। इसके साथ ही उन्होंने अलग-अलग विग पहने हुए अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर लिखा है, ‘मैंने फिल्म में विग क्यों नहीं पहनी इसे लेकर एक मजेदार किस्सा है। डायरेक्टर चाहते थे कि मैं इस फिल्म के लिए हेयर कट करवा लूं, जो मेरे कैरेक्टर को सूट करता हो। लेकिन यह उस समय की बात है, जब हमारी शादी की तारीख फिक्स हो गई थी।’

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here