[ad_1]

1- क्या वरुण धवन और नताशा दलाल कर रहे हैं 24 जनवरी को शादी? अंकल अनिल धवन ने बताई सच्चाई

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की चर्चा तेज है। कहा जा रहा है कि इनकी शादी का ई-इनवाइट परिवार और करीबी लोगों को भेजा जा चुका है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि वरुण धवन ने अलीबाग में 200 लोगों के लिए होटल बुक किया है। यह एक पंजाबी वेडिंग होगी। कहा यह भी जा रहा है कि दोनों 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे। 22-25 जनवरी तक शादी की रस्में होंगी। 

2- 1AM गाने पर वायरल हुआ नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का क्यूट वीडियो, फैन्स ने की जमकर तारीफ

सिंगर नेहा कक्कड़ ने ब्वॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह से जबसे शादी की है, तभी से यह जोड़ी सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर दोनों का एक क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो रोहनप्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें रोहनप्रीत सिंह, पत्नी नेहा कक्कड़ संग 1AM गाने पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। रोहनप्रीत वीडियो में नेहा को किस भी करते दिखाई दे रहे हैं। 

3- मकर संक्रांति पर पक्षियों को बचाने का संदेश दे ट्रोल हुए जैकी श्रॉफ, लोग बोले- हिंदुओं को ही नसीहत क्यों

अभिनेता जैकी श्रॉफ ने मकर संक्रांति के मौके पर ट्वीट कर लोगों को पक्षियों को बचाने का संदेश दिया है। हालांकि इस संदेश के चलते वह ट्विटर पर ट्रोल भी हो रहे हैं। कई यूजर्स ने सवाल दागते हुए उनसे पूछा है कि क्या वह चिकन या मटन नहीं खाते हैं। इसके अलावा कुछ लोगों ने जैकी श्रॉफ पर हमला बोलते हुए कहा है कि आखिर हिंदुओं के त्योहार पर ही इस तरह की नसीहत क्यों दे रहे हैं। मकर संक्रांति के मौके पर देश के कई राज्यों में पतंगें उड़ाने का प्रचलन रहा है, जिनके चलते डोर में फंसकर कई बार पक्षियों की मौत हो जाती है। 

4- कोरोना कॉलर ट्यून में नहीं सुनाई देगी अमिताभ बच्चन की आवाज, जानें- कौन लेगा उनकी जगह

कोरोना संक्रमण से बचाव और रोकथाम के लिए जागरूक करने वाली अमिताभ बच्चन की आवाज में कॉलर ट्यून अब नहीं सुनाई देगी। उनकी जगह किसी महिला की आवाज का इस्तेमाल किया जाएगा। हालांकि अभी यह पता नहीं चल सका है कि अमिताभ बच्चन के विकल्प के तौर पर किसकी आवाज को इस्तेमाल किया जाएगा। स्वास्थ्य मंत्रालय के सूत्रों के मुताबिक अब लोगों को कोरोना से बचाव की बजाय वैक्सीन के अभियान के बारे में जानकारी दी जाएगी। बता दें कि कोरोना कॉलर ट्यून के लिए अमिताभ बच्चन की आवाज के इस्तेमाल पर आपत्ति भी जताई गई थी।

5- खेसारी लाल यादव ने सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 14’ को लेकर कही यह बात

भोजपुरी सिनेमा के सुपरसुटार खेसारी लाल यादव की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में एक चैनल को इंटरव्यू देते हुए खेसारी लाल यादव ने सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 14’ को लेकर टिप्पणी की। उनका कहना है कि लोग वहां कुछ नहीं सीखते हैं। वहां सिर्फ लड़ाई होती है और वही लोग सीखकर वहां से आते हैं। 

6- पैपराजी ने की जैस्मीन भसीन के वेट लॉस की तारीफ, भारती सिंह बोलीं- मुझे क्यों नहीं कहा पतला? देखें मजेदार वीडियो

कॉमेडियन भारती सिंह चर्चा में हैं। दरअसल, हाल ही में जैस्मीन भसीन ‘बिग बॉस 14’ से बाहर हुई हैं। भारती, जैस्मीन की सबसे अच्छी दोस्त हैं। ऐसे में जैस्मीन, अपने नहीं भारती सिंह के घर पहुंची। इसके बाद सभी ने साथ डिनर किया। बाद में एक साथ जैस्मीन और भारती सिंह रेस्त्रां के बाहर स्पॉट किए गए। जहां पैपराजी संग जैस्मीन ने बात की। 

7- अजय देवगन के साथ शादी के फैसले पर नाराज हो गए थे काजोल के पिता, जानें वजह

काजोल और अजय देवगन की शादी को 20 साल पूरे हो गए हैं। दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है, लेकिन काजोल के लिए अजय देवगन से शादी करना आसान नहीं था। उनके पिता नहीं चाहते थे कि वह 24 साल की उम्र में शादी करे। यह बात काजोल ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताई है। 

8- जल्द मां बनने वाली हैं अनीता हसनंदानी, बोलीं- मैं एक्साइटेड हूं, लेकिन…

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी जल्द ही मां बनने वाली हैं। वह प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्रायमिस्टर में हैं। अनीता इस पीरियड को लेकर एक्साइटेड हैं और कई सारे इमोशन्स से घिरी हुई हैं। पहले बेबी के आने की खुशी जाहिर करते हुए अनीता ने कई बाते कही हैं। अनीता ने बताया है कि वह खुद कैसा महसूस कर रही हैं और पति रोहित रेड्डी किस तरह उनका सपोर्ट सिस्टम बने हुए हैं। 

9- जब मां गौरी संग फिल्म सेट पर पिता शाहरुख खान से मिलने पहुंची थीं नन्ही सुहाना, फोटो देखकर आपको भी आ जाएगा प्यार

बॉलीवुड शाहरुख खान और गौरी खान फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट पॉप्युलर कपल्स में से एक हैं। वहीं, उनकी बेटी सुहाना की भी जबरदस्त फैन्स फॉलोइंग है। इन दिनों शाहरुख खान की एक पुरानी फोटो सोशल मीडिाया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह पत्नी गौरी और बेटी सुहाना खान के साथ नजर आ रहे हैं। 

10- जैकलीन फर्नांडीज की ये तस्वीरें इंटरनेट पर हो रहीं वायरल, जानें क्या है वजह

जैकलीन फर्नांडिस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ हॉट फोटोज शेयर की हैं। फैन्स उनके इन फोटोज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इन फोटोज में जैकलीन डिफ्रेंट-डिफ्रेंट पोज में व्हाइट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि जैकलीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जैकलीन को इंस्टाग्राम पर 47.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।  

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here