[ad_1]

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर Ask me anything सेशन में फैन्स के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान फैन्स ने उनसे पूछा कि कौन से गेंदबाज का सामना करना उनके लिए चैलेंजिंग रहा, इसके अलावा टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर भी फैन्स ने सवाल किए। जिसके जवाब दिनेश कार्तिक ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दिया। इस दौरान उनसे एक फैन ने पूछा कि वह हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या में से किसे चुनेंगे, जिसका उन्होंने मजेदार अंदाज में जवाब दिया।

जितना धांसू कैच, उतना जबर्दस्त डांस, BBL के क्रिकेटर का वीडियो वायरल

lasith malinga
dinesh karthik s instagram story

एक फैन ने पूछा कि सबसे ज्यादा चैलेंजिंग किस गेंदबाज का सामना करना रहा उनके लिए, जिस पर दिनेश कार्तिक ने लसिथ मलिंगा की फोटो शेयर करते हुए जवाब में लिखा, ‘मलिंगा।’ एक फैन ने लिखा कि रोहित के लिए कुछ शब्द, जिसके जवाब में डीके ने लिखा, ‘किंग।’ इसके अलावा एक फैन ने टी नटराजन को लेकर भी सवाल किया। हाल में टीम इंडिया के लिए वनडे और टी20 इंटरनैशनल डेब्यू करने वाले नटराजन के लिए एक फैन ने लिखा कि डीके उनके बारे में एक शब्द क्या कहना चाहेंगे, जिसके जवाब में उन्होंने लिखा, ‘प्रेरणादायक।’

धोनी के बारे में शोएब अख्तर के जवाब ने जीता करोड़ों फैन्स का दिल

dinesh karthik s instagram story
dinesh karthik s instagram story

डीके से एक फैन ने कहा कि वह विराट के लिए कुछ तमिल में कहें, जिसपर उन्होंने जवाब में लिखा, ‘Verithanam’, इस शब्द का हिंदी अर्थ आक्रामक शख्स होता है। वहीं एक फैन ने डीके से पूछा कि उनका रोल मॉडल कौन है, तो उन्होंने राहुल द्रविड़ का नाम लिया। दिनेश कार्तिक सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तमिलनाडु की कप्तानी करेंगे। सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट 10 जनवरी से खेला जाना है।

dinesh karthik s instagram story

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here