[ad_1]

राइटर कनिका ढिल्लों ने ब्वॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा संग शादी रचाई है। पिछले साल दोनों की सगाई की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। दो दिन पहले ही परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दोनों शादी के बंधन में बंधे। हाल ही में कनिका ढिल्लों ने हिमांशु शर्मा संग शादी पर खुलकर बात की है। 

कनिका कहती हैं, “हिमांशु ने हाल ही में अतरंगी रे की शूटिंग पूरी की। हमारा परिवार हमारे साथ था। हमें लगा कि इससे अच्छा मौका क्या हो सकता है जब पूरा परिवार साथ हो। तब हमने शादी करने का फैसला लिया, उनकी मौजूदगी में। यहां तक कि सगाई भी इसी तरह हुई थी। हम दोनों ही काम के चलते काफी व्यस्त थे और परिवार साथ था। सगाई कर ली थी। आज के दौर में सभी का साथ आना मुश्किल है, कोविड-19 अभी खत्म नहीं हुआ है। पैंडेमिक खत्म नहीं हुआ है, और शादी थोड़ी जल्दी होनी थी।”

गौरतलब है कि शादी के बाद अब दोनों नए घर में शिफ्ट होंगे। हिमांशु घर का रेनोवेशन की देखभाल कर रहे थे। कहा जा रहा है कि यह घर जल्द ही रहने के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाएगा। फिल्मों के काम के चलते हिमांशु घर भी देख रहे थे। 

दिलीप कुमार से एआर रहमान क्यों बन गए थे म्यूजिक डायरेक्टर, बताई पूरी वजह

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर कीं क्यूट फोटोज

कनिका ढिल्लों फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’, ‘केदारनाथ’, ‘मनमर्जियां’, ‘हसीन दिलरुबा’ और ‘जजमेंटल है क्या’ की राइटर रह चुकी हैं। वह इस समय राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म पर काम कर रही हैं। वहीं, हिमांशु शर्मा हाल ही में आगरा से फिल्म ‘अतरंगी रे’ का निर्देशन पूरा कर वापस मुंबई लौटे हैं। इस फिल्म में सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here