[ad_1]

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) और बाहुबली फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के आपसी रिश्ते कुछ ठीक नहीं हैं, जिसकी वजह दोनों की फिल्में हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म मैदान और आरआरआर के करीब करीब एक साथ रिलीज होना इसकी वजह है।

दरअसल अजय देवगन की महत्वाकांक्षी फिल्म मैदान (Maidaan) दशहरे के मौके पर 15 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। वहीं दूसरी ओर एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म आरआरआर (RRR) 13 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। वैसे बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन हालात तब अटपटे हो जाते हैं, जब दोनों फिल्मों में एक ही अभिनेता हो।

बता दें कि एक ओर जहां मैदान में अजय देवगन एक फुटबॉल कोच की मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे तो वहीं दूसरी ओर फिल्म आरआरआर में भी अजय देवगन एक अहम भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे में उनकी दोनों फिल्मों का क्लैश होने से उनको ही बड़ा नुकसान है। ऐसे में जाहिर है कोई भी एक्टर नहीं चाहेगा कि उसकी दो फिल्में आपस में ही बॉक्स ऑफिस पर भिड़ जाएं।

अब चूंकि ये मुद्दा अभी तक सुलझा नहीं है, ऐसे में बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन ने फिल्म आरआरआर से दूरी बना ली है। रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन फिल्म आरआरआर का प्रमोशन नहीं कर रहे हैं। हालांकि आज जब आरआरआर में आलिया भट्ट के सीता का लुक रिवील हुआ तो अजय ने उसका सोशल मीडिया पोस्ट जरूर किया है।

अब इस पूरे मामले में क्या होगा, इस बारे में अभी कुछ भी कहना मुश्किल है। क्या दोनों फिल्में अपनी तय तारीख पर ही रिलीज होंगी या फिर मैदान और आरआरआर में से किसी भी एक की रिलीज डेट में बदलाव किया जाएगा। ये तो आने वाले वक्त पर ही पता लगेगा। गौरतलब है कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘आरआरआर’ को तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम के थिएट्रिकल राइट्स के लिए कुल मिलाकर 348 करोड़ रुपये का ऑफर मिला है।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here