[ad_1]

टीवी इंडस्ट्री के फैन्स के लिए खुशखबरी है। एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने बेटे को जन्म दिया है। पति रोहित रेड्डी संग इन्होंने पहले बेबी का वेलकम किया है। रोहित रेड्डी ने यह खबर सोशल मीडिया पर शेयर कर सभी को खुशखबरी दी। बता दें कि अनीता हसनंदानी ‘नागिन’ में नजर आई थीं, जहां से उन्हें फेम मिली। 

सोशल मीडिया पर न्यूज शेयर करते हुए रोहित रेड्डी ने लिखा, “ओह ब्वॉय!” इसके साथ ही फोटो में आप देख सकते हैं कि रोहित, अनीता के गाल पर किस करते नजर आ रहे हैं और अनीता बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। साथ ही तारीख लिखी है, 9 फरवरी, 2021।

कुछ समय पहले टाइम्स ऑफ इंडिया संग बातचीत में अनीता हसनंदानी ने बताया था कि मैं पूरी तरह से बेबी के लिए तैयार हूं। हमने हाल ही में बेबी के लिए एक स्पेशल क्रिब खरीदा है और उसे सेट किया है। मैंने कई फोटोशूट्स किए हैं, लेकिन कोई प्रेग्नेंसी पीरियड में किए जाने वाले फोटोशूट से उनकी तुलना नहीं कर सकता है। मैटरनिटी शूट में मैंने सबसे ज्यादा मजे किए हैं। एक्ट्रेस ने यह भी बताया था कि वह फरवरी के महीने में बेबी को जन्म देंगी। 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम लता सबरवाल ने क्यों कहा टीवी इंडस्ट्री को अलविदा? बताई पूरी बात

कंगना रनौत ने की मेरिल स्ट्रीप और गैल गडॉट से खुद की तुलना, शेयर किया ट्रांसफॉर्मेशन अलर्ट

इसके साथ ही अनीता ने बताया था कि वह खुद को प्रेग्नेंसी पीरियड में शांत और खुश कैसे रख रही हैं। योग करने के साथ वह अपने डॉगी संग खेलती हैं। खुद के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। वह यह सुनिश्चित करना चाहती थीं कि प्रेग्नेंसी पीरियज में वह खुश रहें। अब जब अनीता और रोहित नए मेहमान के आने को लेकर एक्साइटेड हैं, वहीं फैन्स और टीवी सेलेब्स उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।  



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here