[ad_1]

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर और साउथ एक्टर मोहनलाल ने कोविड-19 का पहला डोज ले लिया है। इन दोनों सितारों ने इस बात की जानकारी अपने सोशल अकाउंट से एक वीडियो और फोटो शेयर करते हुए दी है। 66 वर्षीय अनुपम खेर सोशल अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि उन्होंने कोरोना की वैक्सीन लगवाई है। अनुपम खेर ने मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में कोरोना का टीका लगवाया। 

अनुपम खेर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि मैंने कोविड​​-19 टीके की पहली खुराक ले ली। भारत के सभी डॉक्टरों, चिकित्सा कर्मियों, वैज्ञानिकों और भारत सरकार को इसे संभव बनाने के लिए धन्यवाद। इंडिया रॉक्स जय हो। उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन को टैग किया है। 

ऋतिक रोशन ने फैन को दिया मजेदार जवाब, पूछा था- गर्मियां आ गईं, AC सर्विस में मदद कर दो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे टीका लगवाते समय अनुपम खेर ॐ नमः शिवाय मंत्र को दोहरा रहे हैं और बेहद खुश हैं।  पिछले साल, खेर की मां दुलारी, उनके  भाई एक्टर राजू और उनका परिवार कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे। 

बिकिनी में दिखीं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की फेम प्रिया आहूजा उर्फ रीटा रिपोर्टर, फोटो शेयर कर बोलीं- मेरे शरीर पर ढ़ेर

मोहनलाल ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए बताया कि आज अमृत हॉस्पिटल से कोविड वैक्सीन का पहला शॉट लगवाया। मैं भारत सरकार, स्वास्थ जगत, वैक्सीन बनाने वाली कंपनियों  और उन अस्पतालों का शुक्रियादा करता हूं जो इस मुहीम को चलाने में मदद कर रहे हैं।

अनुपम खेर और मोहनलाल से पहले बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान, परेश रावल, राकेश रोशन , हेमा मालिन, जॉनी लीवर, सतीश शाह,  कमल हासन ने भी कोविड -19 का पहला डोज लेते हुए अपनी फोटो शेयर किया था। 

 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here