[ad_1]

आमिर खान की बेटी आइरा खान इंस्टाग्राम पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। अब उनका लेटेस्ट मॉर्निंग पोस्ट चर्चा में है। इस फोटो में आइरा अपने डॉगी को गोद में लेकर बैठी हैं। आसपास काफी अच्छा नजारा दिख रहा है। आइरा जिस बेंच पर बैठी हैं, लोगों को उसमें सिगरेट और लाइटर भी दिख रहा है। हालांकि फोटो में ये ब्लर है। 

लोगों को दिखे सिगरेट और लाइटर

आइरा ने पोस्ट में लिखा है गुड मॉर्निंग और साथ में कॉफी कप बना है। उनके पोस्ट पर एक फॉलोअर का कॉमेंट है, आप कौन सी सिगरेट पीती हैं? एक और कॉमेंट है, सिगरेट और लाइटर भी फोकस में आ गया है। दूसरा कॉमेंट है, सिगरेट लाइटर ब्लर कर दिया। 

 

 

 

ira comments

 

मां ने दी थी सेक्स एजुकेशन की किताब

आइरा ने रीसेंटली अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया था कि जब वह बड़ी हो रही थीं तो उनकी मां ने सेक्स एजुकेशन की किताब दी थी। इसमें लिखा था कि अपनी बॉडी को आइने में ध्यान से देखें लेकिन उन्होंने इस बात पर अमल नहीं किया। आइरा का मतलब सेल्फ केयर से था। 

 

आमिर खान की बेटी आइरा को मां ने दी थी सेक्स-एजुकेशन की बुक, बताया- उसमें लिखी ये बात नहीं मानी

डिप्रेशन में रह चुकी हैं आइरा

आइरा इंस्टाग्राम पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। वह फिटनेस कोच नुपुर शिखरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। उनके साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। रीसेंटली नुपुर के साथ उनकी लवी-डवी तस्वीरें चर्चा में थीं। आइरा अपनी मेंटल हेल्थ पर भी कई बार वीडियोज पोस्ट कर चुकी हैं। उन्होंने बीते साल बताया था कि वह डिप्रेशन में रह चुकी हैं और इससे उबरने की लगातार कोशिश कर रही हैं। आइरा आमिर खान और रीना की बेटी हैं। 
 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here