[ad_1]

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपनी होने वाली बहू आलिया भट्ट और उनकी मां-बहन के अपनी एक तस्वीर शेयर की है। आलिया संग फोटो शेयर करते हुए नीतू कपूर ने एक छोटा सा नोट भी लिखा है। जिसमें उन्होंने आलिया को बहुत ही स्पेशल कहा है। फोटो में नीतू-आलिया को एक साथ देखकर उनके फैन्स खूब खूश हो रहे हैं। नीतू का यह मैसेज और फोटो दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

नीतू कपूर ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है,’कुछ हसीन पलों को कुछ बेहद ख़ास लोगों के साथ साझा किया’ । इस फोटो में आप देख सकते हैं कि आलिया भट्ट ब्लैक आउटफिट में अपनी मां सोनी राजदान और बहन  शाहीन भट्ट के साथ बैठी हुई हैं। वहीं नीतू आलिया के पास खड़ी होकर आलिया का हाथ थामें प्यार लुटा रही हैं।  इस फोटो में दो और भी लोग नजर आ रही हैं, लेकिन फोटो में नीतू कपूर के बेटे रणबीर नहीं दिख रहे हैं। 

बेटे वेद से दूर होने पर घबरा गई थीं ‘रब से सोना इश्क’एक्ट्रेस एकता कौल, लिखा इमोशनल नोट

प्रि‍यंका-न‍िक ने किया Oscar 2021 नॉम‍िनेशन्‍स का ऐलान, देखें लिस्ट

यूजर्स कॉमेंट

नीतू-आलिया की इस फोटो को देखकर फैन्स खुश हैं। एक फैन्स ने लिखा है कि फाइनली आपने अपने बेटे के लिए एक अच्छी बहू खोज ही लिया। एक यूजर ने लिखा है कि सब तो हैं लेकिन रणबीर नजर नहीं आ रहा है। एक यूजर ने लिखा है सास बहू की जोड़ी बनीं रहे। एक औऱ फैन ने लिखा है कि जल्दी ये जोड़ी बन जाए। हर्ट इमोजो और फायर इमोजी से साथ फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। 

नीतू विश किया आलिया का बर्थडे

बीते 15 मार्च को आलिया अपना 28वां जन्मदिन मनाई हैं। इस मौके पर इंडस्ट्री से उनके फ्रेंड्स और कुछ अपनों ने सोशल मीडिया पर उन्हें विश किया है। आलिया की लाइफ के इस खास दिन पर नीतू कपूर ने उनके लिए विश करते हुए एक मैसेज लिखा था। नीतू कपूर ने आलिया के लिए लिखा है, ‘सबसे कूल और सबसे खुश रहने वाली लड़की को हैपी बर्थडे, अपनी पॉजिटिविटी और मजबूती से सबको प्रेरित करती रहो। आलिया, तुम्हें ढेर सारा प्यार।’

लीजा हेडन ने टॉपलेस फोटोशूट में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, वायरल हुई फोटो

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का डेट

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। दोनों ने ये बात कई बार कई मंचों पर स्वीकार भी की है। लेकिन कभी एक दूसरे का नाम खुल कर नहीं लिया है। वहीं इन दोनों की फैमली मेंबर इनके प्यार को लेकर कई बयान दे दे चुके हैं। कई बार दोनों की शादी की खबरें भी सामने आ चुकी हैं। ऐसे में अब फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है। नीतू के इस पोस्ट के शेयर करते ही एक बार फिर ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि रणबीर और आलिया की शादी होने वाली है। 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here