[ad_1]

देसी कंपनी लावा (Lava) चाइनीज ब्रांड्स को कड़ी टक्कर देने के लिए नए स्मार्टफोन्स ला रही है। लावा 7 जनवरी को नए स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। 91 मोबाइल्स ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि इवेंट में लावा अपने 4 स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकती है। पिछले कुछ दिनों से, कंपनी फोन के कई फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कुछ न कुछ जानकारी दे रही है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक फोन के नाम को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है। अब लॉन्च से ठीक पहले कंपनी ने अपने इन अपकमिंग स्मार्टफोन्स का टीजर रिलीज किया है। अगर फोन के फीचर्स की बात करें तो इनमें वॉटरड्राप नॉच डिस्प्ले हो सकता है। स्मार्टफोन, ट्रिपल रियर कैमरे और 16 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ आ सकते हैं। 

टीजर्स के मुताबिक, लावा के आने वाले फोन में 6GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज हो सकता है। भारत में लॉन्च होने वाले इन स्मार्टफोन्स की कीमत 5,000 रुपये से लेकर 20,000 रुपये के बीच हो सकती है। पिछले महीने, कंपनी ने लावा बी यू वीमेन सेंट्रिक स्मार्टफोन लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 6,888 रुपये थी।

 

ये भी पढ़ें:- Samsung Galaxy S21 Ultra के स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, जानें कैसा होगा डिस्प्ले और कैमरा

 

लावा के ये आने वाले फोन पूरी तरह मेड इन इंडिया

टीजर में कंपनी ने प्राउडली इंडियन हैशटैग यूज किया है। इससे पहले माइक्रोमैक्स ने भी अपने आई नोट 1 और आईएन 1 ​​बी नाम से मेड इन इंडिया फोन लॉन्च किए थे। एक YouTuber के अनुसार, 7 जनवरी को लॉन्च होने वाले इन लावा स्मार्टफोन्स को भारत में ही बनाया और डिजाइन किया गया है। हैंडसेट स्टॉक एंड्रॉयड सॉफ्टवेयर और इंडियन- स्पेसिफिक फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा।

 

Xiaomi का दमदार बैटरी वाला 5G फ़ोन, Redmi Note 10 Pro जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च, मिला सर्टिफिकेशनये भी पढ़ें:- 

 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here