[ad_1]

एयरटेल (Airtel) अपने यूजर्स के लिए लगातार नए-नए रिचार्ज प्लान ला रही है। कंपनी अब एक खास ऑफर लेकर आई है। एयरटेल, सेगमेंटेड ऑफर के रूप में अपने चुनिंदा ग्राहकों को 199 रुपये वाले प्रीपेड प्लान पर ज्यादा वैलिडिटी ऑफर कर रही है। एयरटेल के इस खास ऑफर के तहत ग्राहकों को अब 35 दिन की वैलिडिटी मिल रही है। यह बात ओनलीटेक की एक रिपोर्ट में कही गई है। आइए जानते हैं कि एयरटेल के इस ऑफर में यूजर्स को क्या फायदे मिल रहे हैं। 

अभी केवल खास ऑफर के तहत बढ़ी वैलिडिटी का फायदा
एयरटेल के 199 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में सामान्य रूप से हर दिन 1GB डेटा का फायदा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिन की है। यानी, प्लान में यूजर्स को टोटल 24GB डेटा दिया जाता है। प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। इसके अलावा, हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। प्लान में Airtel Xstream का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Jio 127 Vs 129 Plan: सिर्फ 2 रुपये ज्यादा खर्च कर मिलेगा डेटा और दोगुनी वैलिडिटी का फायदा

खास ऑफर के तहत 11 दिन की ज्यादा वैलिडिटी
सेगमेंटेड ऑफर के तहत एयरटेल 199 रुपये वाले रिचार्ज प्लान पर 35 दिन की वैलिडिटी दे रहा है। प्लान में हर दिन 1GB डेटा दिया जा रहा है। यानी, प्लान में यूजर्स को टोटल 35GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। सेगमेंटेड ऑफर एयरटेल के सभी कस्टमर्स के लिए नहीं, बल्कि लिमिटेड ग्राहकों के लिए है। खास ऑफर के तहत प्लान में 11 दिन की ज्यादा वैलिडिटी मिल रही है। अगर हर दिन के खर्च के हिसाब से देखा जाए तो प्लान में डेली का खर्च 5.69 रुपये पड़ता है। 

यह भी पढ़ें- Battlegrounds Mobile India का सामने आया फर्स्ट लुक, जानिए PUBG से कितना है अलग

संबंधित खबरें

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here