[ad_1]

प्रदेश में अपराधियों से मोर्चा लेने के लिये बनाई गई एसटीएफ के सिपाही सोमवार रात को आपस में ही भिड़ गये। एनएसजी के कमांडो रहे एसटीएफ सिपाही ने अपने साथी की बाइक तोड़ दी। उसे पीटा। सिपाही ऑफिस से क्वार्टर की ओर भागा तो आरोपी एके 47 लेकर उसके पीछे दौड़ पड़ा। हमलावर सिपाही ने फायरिंग कर जान से मारने की धमकी दी। मामले की शिकायत एडीजी एसटीएफ से की गई है।

सोमवार रात को एक फोन कॉल सुनने के सिलसिले में एसटीएफ में तैनात सिपाही कुलदीप ऑफिस आया था। फोन कॉल सुनने के दौरान उसका साथी नरेंद्र राणा वहां आ गया। फोन पर एक दूसरी कॉल आने के बाद सिपाही कुलदीप ऑफिस से निकलकर बात करने लगे। आरोप है कि इसी दौरान सिपाही नरेंद्र राणा डंडा लेकर कुलदीप की बाइक तोड़ने लगा। सिपाही ने टीवीएस बाइक पर कई डंडे मारे। कुलदीप ने रोकने की कोशिश की तो वह हमलावर हो गया। वह आफिस से अपनी एके-47 लेकर आ गया। जिस पर कुलदीप वहां से भाग गया।

नरेंद्र राणा एके-47 लेकर कुलदीप के पीछे दौड़ा। कुलदीप अपने सरकारी आवास के कमरे में घुस गया। नरेंद्र राणा ने उसके घर के सामने काफी हंगामा किया। हवाई फायरिंग कर जान से मारने की धमकी दी। एसटीएफ के सिपाही नरेंद्र राणा फिल्मी स्टाइल में कंधे पर एके-47 रखकर कुलदीप के पीछे दौड़ा। एसटीएफ के ऑफिस के पीछे ही पुलिस लाइन में सिपाहियों का आवास है। हंगामा और फायरिंग होने पर आवास से पुलिस वाले बाहर आ गये। वहां काफी भीड़ लग गई।

सिपाही ने एडीजी से की फोन पर शिकायत
सिपाही कुलदीप ने बताया कि उसने एडीजी एसटीएफ अमिताभ यश से फोन पर शिकायत की। एडीजी ने पूरे मामले में जांच का आदेश दिया है। 

 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here