[ad_1]

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने अपकमिंग शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। शो के कंटेस्टेंट्स के बारे में फैन्स जानना चाह रहे हैं, हालांकि धीरे धीरे शो के कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आते जा रहे हैं। अभी तक जहां कुल तीन फाइनल कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने आई थी तो वहीं अब लॉक अप की चौथी कंटेस्टेंट्स का नाम भी सामने आ गया है। चौथी कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आने के बाद से ये तो साफ है कि अब कंगना रनौत के शो में अब ‘दंगल’ देखने को मिलेगा।

बबीता फोगाट की एंट्री

बता दें कि कंगना रनौत के शो में चौथी कंटेस्टेंट बबीता फोगाट हैं। शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।रेसलिंग चैम्पियन बबीता फोगाट कंगना की जेल पहुंच गई हैं। याद दिला दें कि आमिर खान की फिल्म दंगल में बबीता फोगाट का किरदार सान्या मल्होत्रा ने निभाया था, जबकि बड़ी बहन गीता फोगाट के रोल में फातिमा सना शेख थीं।

अब लोग जानेंगे मुझे

ऑल्ट बालाजी ने जो प्रोमो शेयर किया है, उस में बबीता फोगट कह रही हैं- “मैं लॉक अप जैसे शो में आने के लिए बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि मैंने कभी ऐसा शो नहीं किया है, जो 24 घंटे तक लाइव हो। इस शो से लोगों को पता चलेगा कि मैं क्या हूं। पहले दर्शक मुझे फिल्म ‘दंगल’ से जानते हैं। इसलिए, अब लोगों को मेरे वास्तविक व्यक्तित्व, मेरी पसंद और ना पसंद का पता चलेगा।’ 

27 फरवरी 2022 को होगा प्रीमियर

ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर इस शो को 24×7 लाइवस्ट्रीम करेंगे और दर्शकों को सीधे प्रतियोगियों से रूबरू कराएंगे। दर्शकों को अपने चुने हुए प्रतियोगियों को दंडित करने या पुरस्कार देने और उनमें से कुछ के लिए ‘खबरी’ की भूमिका निभाने का भी मौका मिलेगा। एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा निर्मित, शो का प्रीमियर 27 फरवरी 2022 से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर होगा। गौरतलब है कि बबीता फोगाट से पहले टीवी एक्ट्रेस निशा रावल, स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी और पूनम पांडे शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स बन चुके हैं। 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here