[ad_1]

कटरीना कैफ ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day 2022) पर खूबसूरत पोस्ट किया है। उन्होंने तस्वीर शेयर करके अपनी बहनों के साथ अपना बॉन्ड दिखाया है। कटरीना और विकी की शादी में भी उनकी बहनें उन्हें मंडप तक लेकर पहुंची थीं। यह रस्म भाई निभाते हैं। उस वक्त भी कटरीना और उनकी बहनों के फोटोज सुर्खियों में थे। एक बार फिर से उन्होंने एक तस्वीर दिखाई है। इसमें कटरीना और उनकी पांच बहनें दिख रही हैं। हालांकि चेहरा किसी का नहीं दिख रहा। सबने बैक पोज दिया है। महिला दिवस पर अजय देवगन का भी पोस्ट वायरल है। उन्होंने अपने जीवन की खास महिलाओं को अपने नाम के साथ खूबसूरत तरीके से जोड़ा है।


शादी में चर्चा में रहे थे भाई-बहन


कटरीना कैफ ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अपनी बहनों के साथ इंस्टाग्राम पर एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की है। इसके साथ लिखा है, एक परिवार में कई सारी महिलाएं हैं। फोटो में कटरीना के अलावा उनकी 5 बहनें दिख रही हैं। कटरीना की 6 बहनें और 1 भाई है। विकी कौशल से शादी के दौरान भी कटरीना कैफ के भाई-बहन चर्चा में रहे थे। कटरीना की तस्वीर पर उनके फैन्स प्यार लुटा रहे हैं। वहीं एक ने पूछा है, जीजू किधर हैं?

7 भाई-बहनों की मां ने की परवरिश


कटरीना से बड़ी तीन बहनें हैं और उनसे छोटी भी तीन हैं। कटरीना कैफ अपनी बहनों और मां के साथ अक्सर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। 2009 के एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि जब वह छोटी थीं तो उनके माता-पिता अलग हो गए थे। इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कटरीना ने बताया था, हां, हम जब छोटे थे तो हमारे पेरेंट्स अलग हो गए थे। हमें हमारी मां ने बड़ा किया है और अच्छी परवरिश दी है।

 

अजय देवगन का दमदार मैसेज


वहीं अजय देवगन ने बेहद प्यारा मैसेज दिया है। उन्होंने अपनी पहचान अपने घर की महिलाओं को बताया है। अजय देवगन नहीं बल्कि वह वीना के बेटे, कविता-नीलम के भाई, काजोल के पति और नीसा के पिता हैं। 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here