[ad_1]

स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग जल्द भारत में Samsung Galaxy M32 4G को लॉन्च करने का प्लान कर रही है। इस बात खुलासा ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन साइट ने किया है। सर्टिफिकेशन साइट पर इस हैंडसेट को SM-M325FV/DS मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। सर्टिफिकेशन साइट से मिली जानकारी के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी एम32 कई खास स्पेसिफिकेशन के साथ बाजार में उतरने वाला है।

फोन में बड़ी बैटरी और शानदार कैमरा देखने को मिलेंगे। वहीं उम्मीद की जा रही है कि इस 4G फोन को बजट रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। यानी की फोन की कीमत 10 से 15 हजार रुपये के बीच में हो सकती है।

 

ये भी पढ़ें:- कौन रख रहा है चोरी से आपकी WhatsApp Profile Photo पर नज़र, फटाफट लगाएं ऐसे पता

 

Samsung Galaxy M32 4G के संभावित फीचर्स 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी एम32 में Bluetooth 5.0 कनेक्टिविटी देखने को मिलेगी। यह 4जी फोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है। वहीं Samsung Galaxy M32 में 6.4 इंच का HD+ AMOLED डिस्पले देखने को मिलेगा। इस अपकमिंग फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है।

 

ये भी पढ़ें:- भारत में इस यूएस कंपनी ने लॉन्च किया जबरदस्त फीचर्स वाला Laptop, कीमत 18000 रुपये से कम

 

जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का हो सकता है। गैलेक्सी एम32 में 6000mAh की बैटरी हो सकती है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। इसके साथ ही बता दें कि यह फोन सैमसंग गैलेक्सी M31 के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि यह स्मार्टफोन गैलेक्सी ए32 4जी का रीब्रांड वर्जन भी हो सकता है।

संबंधित खबरें

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here