[ad_1]

देश की प्रमुख परफॉर्मेंस बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield की बेस्ट सेलिंग बाइक Classic 350 की सवारी तकरीबन हर युवा की होती है। लेकिन कई बार उंची कीमत और लो बजट के चलते लोग इस दमदार बाइक की की ड्राइविंग का लुत्फ नहीं ले पाते हैं। यदि आपके साथ भी ऐसा ही कुछ है तो ये आपके लिए बेहतर मौका है। कंपनी इस समय इस बाइक की ख्ररीद पर बेहतरीन फाइनेंस स्कीम ऑफर कर रही है। तो आइये जानते हैं इस ऑफर के बारे में – 

Royal Enfield Classic 350 को कंपनी ने हाल ही में नए फीचर्स और तकनीक के साथ बाजार में पेश किया है। कंपनी ने इस बाइक में 346cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त एयर कूल्ड UCE इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 19.3PS की पावर और 28Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। 

royal enfield classic 350

जहां तक फीचर्स की बात है तो इस बाइक में पारंपरिक राउंड शेप हेडलाइट्स के साथ एनालॉग स्पीडोमीटर दिया गया है। ये बाइक दो ट्रिम में उपलब्ध है, जिसमें सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और डुअल चैनल (ABS) शामिल है। इसके अलावा इस बाइक में फ़्यूल इंजेक्शन, ऑक्सिजन सेंसर और नए एग्जॉस्ट (साइलेंसर) का प्रयोग किया गया है। ये बाइक ट्यूबलेस टायर और एलॉय व्हील के साथ भी उपलब्ध है। 

कीमत: कंपनी ने हाल ही में बाइक की कीमत में इजाफा किया था। इसके सिंगल चैनल ABS वर्जन की कीमत 1,67,235 रुपये, वहीं डुअल चैनल ABS की कीमत 1,71,570 रुपये तय की गई है। वहीं डुअल चैनल वैरिएंट में कंपनी एलॉय व्हील भी दिया गया है, जिसकी कीमत स्टैंडर्ड मॉडल से थोड़ी ज्यादा है। ये बाइक कई अलग अलग रंगों के उपलब्ध है, जिसमें ब्लैक, रेड, सिल्वर और गनमेटल ग्रे इत्यादि शामिल है। 

यह भी पढें: नितिन गडकरी का ऐलान, अगले 15 दिनों में सरकार लॉन्च करेगी इलेक्ट्रिक ट्रैक्टर 

क्या है ऑफर: कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार आप इस बाइक को महज 20,000 रुपये डाउन पेमेंट देकर फाइनेंस करवा सकते हैं। इसके अलावा ये बाइक अलग अलग टेन्योर में फाइनेंस के साथ आसान किश्तों में भी उपलब्ध है। 36 महीने का लोन करवाने पर आपको 6057 रुपये मासिक किश्त देनी होगी। वहीं लोन टेन्योर 48 महीने होने पर 4941 रुपये की मासिक किश्त और 60 महीने के फाइनेंस पर आपको महज 4287 रुपये मासिक किश्त देनी होगी। कंपनी बाइक के फाइनेंस पर 90 प्रतिशत फंडिंग का भी विकल्प दे रही है। 

नोट: यहां पर बाइक के फाइनेंस के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। ये EMI कैल्कुलेशन 19% की ब्याज दर और 90% फंडिंग के आधार पर की गई है। इसके अलावा वेरिएंट्स बदलने पर या फिर बैंकों द्वारा लगाए गए चार्ज इत्यादि के चलते इनमें इजाफा हो सकता है। 
 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here