[ad_1]

‘सुपर डांस चैप्टर 4’ में गुजरे जमाने की अदाकारा तनुजा इस बार गेस्ट जज होंगी। शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है, इसमें तनुजा अपनी बेटी काजोल का एक वीडियो मैसेज देखकर रोती नजर आ रही हैं। काजोल ने इस वीडियो में बताया है कि उनको मां की तरफ से सबसे बड़ा गिफ्ट क्या मिला । वहीं एपिसोड में कई रोंगटे खड़े करने वाले परफॉर्मेंसेज की झलक भी दिखाई गई है। डांसिग शो पर तनुजा ने शिल्पा शेट्टी के साथ डांस भी किया है।

बेटी की बात सुन इमोशनल हुईं तनुजा

वीडियो में काजोल बोलती नजर आ रही हैं, सबसे बड़ी गिफ्ट मेरी मां ने जो मुझे दी है, वो है परवरिश। यह सोनकर तनुजा के इमोशनल हो जाती हैं और रुमाल से अपने आंसू पोछती दिखाई देती हैं। वह बोलती हैं कि कभी-कभी इतनी खुशी होती है कि बयां नहीं होती। उसी वक्त सुपर डांसर चैप्टर 4 की जज शिल्पा शेट्टी, अनुराग बासु और गीता उनकी बात से सहमत दिखते हैं। 

 

 

 

शिल्पा शेट्टी के साथ किया मस्त डांस

शो में तनुजा और शिल्पा शेट्टी ने भी डांस परफॉर्मेंस दी है। वहीं तनुजा के गानों पर कंटेस्टेंट्स ने भी दमदार ऐक्ट किए हैं। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक पुराने इंटरव्यू में काजोल अपनी मां के साथ इक्वेशन के बारे में बात कर चुकी हैं। उन्होंने बताया था, मेरी मां के साथ रिश्ता बहुत अच्छा रहा है क्योंकि वह शानदार हैं। उन्होंने मेरी जिंदगी में जो भी किया, मेरे लिए जो भी फैसला लिया उसे इस तरह से एक्सप्लेन किया कि मैं समझ सकूं। चाहे मेरे पेरेंट्स का अलग होना हो, चाहे काम पर जाना हो या वर्किंग मॉम होना हो। 

काजोल हैं मां के करीब

उन्होंने परवरिश के बारे में भी बात की थी, कहा था कि वह जैसी भी हैं मां की दी हुई परवरिश की वजह से हैं। काजोल ने बताया था, मेरी मां अमेजिंग हैं। मैं ये बात उनको भी बताती हूं। उन्होंने मुझे जो परवरिश दी, उसके लिए आभारी हूं। मुझे लगता है कि मैं आज एक बेहतर इंसान उन चीजों की वजह से हूं, जो उन्होंने मुझे बचपन में सिखाईं।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here