[ad_1]

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान कुछ भी करें चर्चा में रहते हैं। उनकी छोटी-छोटी सी बात भी नोटिस में आ जाती है। आमिर खान हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे थे। उनके साथ कियारा आडवाणी भी नजर आईं। इस दौरान मास्क की वजह से कियारा आडवाणी मुश्किल में फंस गई तो आमिर ने उनकी मदद की और मास्क निकालने में कामयाब रहे। वीडियो सामने आने के बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

मास्क से मुश्किल में

दरअसल इवेंट में जब फोटो खिंचाने की बारी आई तो आमिर ने तो अपना मास्क गले में लटका लिया लेकिन कियारा का मास्क उनके ईयररिंग्स में फंस गया। आमिर कियारा से पूछते हैं क्या उन्हें मास्क निकालने में हेल्प चाहिए। जब कियारा हां कहती हैं तो आमिर उनके ईयररिंग्स में फंसे मास्क को निकालने लगते हैं। हालांकि उनके लिए भी यह आसान नहीं था लेकिन थोड़ी देर जूझने के बाद कियारा का मास्क निकल जाता है। वीडियो आमिर के फैन पेज से साझा की गई है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी की फिल्म ‘शेरशाह’ अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 12 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं जो कि शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका में हैं जबकि कियारा उनकी प्रेमिका डिंपल चीमा बनी हैं। 

आमिर की आने वाली फिल्म

वहीं आमिर अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग खत्म कर चुके हैं। फिल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर हैं। यह हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की आधिकारिक रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स मुख्य किरदार में दिखे थे। लाल सिंह चड्ढा पिछले साल रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना को देखते हुए इसे टालना पड़ा। अब यह इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। 
 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here