[ad_1]

यूपी में वापस सत्ता में आई योगी सरकार का असर अपराधियों में साफ दिख रहा है। यूपी पुलिस के डर के चलते पिछले दिनों कई अपराधियों ने खुद को थाने में जाकर सरेंडर कर दिया है। हालांकि यह प्रक्रिया लगातार जारी है। खुदबखुद थाने जाकर बदमाशों द्वारा सरेंडर किए जाने के वीडियो भी खूब वायरल हुए हैं। इस बार वायरल हुआ वीडियो देवरिया जिले का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में जो व्यक्ति दिख रहा है वह 28 मार्च को देवरिया में हुई लूट मामले का आरोपी बताया जा रहा है। कैश वैन लूटकाण्ड में पुलिस ने शिवम सिंह समेत कुल तीन बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया था।

पुलिस की जांच में करीब आधा दर्जन बदमाशों के नाम आए हैं। जिसमें से पुलिस पांच को गिरफ्तार भी कर चुकी है। इनमें से एक बदमाश गोरखपुर के कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के रावतगंज गांव का रहने वाला पुरूषोत्तम जायसवाल का भी नाम शामिल है। इसी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि पुरुषोत्तम अचानक कोतवाली पहुंच जाता है। इस दौरान कोतवाल किसी से बातचीत कर रहे होते हैं। कोतवाल को देखते हुए लुटेरा पुरुषोत्तम उनके पैर पकड़ लेता है। इतना ही नहीं लुटेरा कोतवाल से उसका एनकाउंटर न करने की गुहार भी लगाता है। यह देखकर कोतवाली में मौजूद पुलिसकर्मियों ने इसका वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। 

कैश वैन लूटकांड के एक आरोपी के पैर में गार्ड ने मारी थी गोली

संबंधित खबरें

एचडीएफसी बैंक के लिए कलेक्शन करने वाली सीएमएस कंपनी के कैश वैन को 28 मार्च की दोपहर देवरिया में लूटने का प्रयास हुआ था। बदमाशों ने कंपनी के कस्टोडियन को गोली मारकर लूट का प्रयास किया। यह देख कंपनी के गार्ड ने एक बदमाश को पैर में गोली मारकर दबोच लिया, जबकि उसके दो साथी फरार हो गए। शहर के स्टेशन रोड के समीप बरहज गली में हुई इस घटना का अब एक वीडियो वायरल हो रहा है।

ये हे पूरा मामला

एचडीएफसी बैंक के लिए सीएमएस कंपनी व्यापारियों के प्रतिष्ठानों पर पहुंच कर रुपये का कलेक्शन करती है। 28 मार्च को करीब एक बजे कंपनी के कर्मचारी शहर के बरहज गली में वैन लेकर रुपये का क्लेक्शन कर रहे थे। बैंक मैनेजर के अनुसार करीब 30 लाख रुपये कलेक्ट हुए थे। उसी दौरान एक बाइक से तीन बदमाश पहुंचे। उसमें से एक बाइक के पास रुक गया जबकि दो बदमाश वैन के पास पहुंच कर कस्टोडियन प्रभुनाथ पांडेय को असलहा सटा कर रुपये से भरा बाक्स छीनने लगे। कस्टोडियन ने इसका विरोध किया तो एक बदमाश ने उन्हें गोली मार दी। यह देख वैन के गार्ड योगेंद्र तिवारी ने एक बदमाश को पैर में गोली मार दी थी। साथी को गोली लगते ही अन्य दोनों बदमाश फरार हो गए। आसपास के लोगों की मदद से गार्ड ने घायल बदमाश को दबोच लिया।  

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here