[ad_1]

देश में कोरोना वैक्सीनेशन के तीसरे चरण की शुरुआत से पहले महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की कारोबारियों संग मीटिंग की बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने सराहना की है। मंगलवार को सीएम उद्धव ठाकरे ने कारोबारियों से मुलाकात की थी। महाराष्ट्र के सीएमओ के ट्विटर अकाउंट पर मंगलवार को लिखा गया था, ‘उद्धव ठाकरे ने इंडस्ट्री के लीडर्स से वर्चुअल मीटिंग की। इस बैठक में वैक्सीनेशन के अभियान के लिए सरकार की ओर से किए जा रहे प्रयासों पर बात की गई है। इसके अलावा वैक्सीनेशन में तेजी के लिए सुधार पर भी बात हुई है। राज्य में तीसरी लहर की आशंका का टालने के लिए रोडमैप तैयार करने पर भी चर्चा हुई है।’

आनंद महिंद्रा ने सीएमओ के इस ट्वीट को ही रीट्वीट करते हुए सीएम उद्धव ठाकरे की तारीफ की है। आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया है, ‘इस एक मीटिंग से यह फीलिंग्स पैदा हुई हैं कि हमने प्रोडक्टिव समय बिताया है। ऐसा इसलिए क्योंकि बेवजह की औपचारिक टिप्पणियों में समय जाया नहीं किया गया। एजेंडे पर पूरी तरह से फोकस रखा गया। जमीनी हकीकत को समझते हुए सरकार और कॉरपोरेट की ओर से किए जा रहे प्रयासों को लेकर बातचीत की गई। इसके अलावा पूरे अभियान के मेकेनिज्म को लेकर बातचीत हुई।’ इससे पहले आनंद महिंद्रा ने महाराष्ट्र सरकार की ओर से राज्य में लॉकडाउन के फैसले को लेकर अपनी चिंता जताई थी और कहा था कि इससे रोजगार प्रभावित होगा।

सीएम उद्धव ठाकरे ने इससे पहले कारोबारियों से राज्य की मदद करने की अपील की थी। 14 अप्रैल को राज्य में लॉकडाउन का ऐलान करते हुए सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा था कि राज्य में हेल्थ इन्फ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। हालांकि उन्होंने कहा था कि ढांचे को मजबूत करने के बाद भी डॉक्टरों और स्टाफ की जरूरत होगी ताकि स्वास्थ्य सेवाओं के ढांचे को सुधारा जा सके। उद्धव ठाकरे ने इसके लिए कारोबारियों से भी अपील की थी कि वे इस काम में हमारी मदद करेंगे। अब आनंद महिंद्रा की ओर से सीएम उद्धव ठाकरे की तारीफ किया जाना मायने रखता है।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here