[ad_1]

शुभेंदु अधिकारी के भाई और बीजेपी नेता सौमेंदु अधिकारी की कार पर हुए हमले के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी को आतंक का चेहरा बताया है। साथ ही यह भी कहा कि वह नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन की तरह विरोधियों को जिंदा नहीं देख सकती हैं। बीजेपी नेता ने यह भी दावा किया कि 2 मई को ममता बनर्जी की विदाई हो जाएगी।

शनिवार को पश्चिम बंगाल में पहले चरण की वोटिंग के बीच हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए शौमेंदु अधिकारी की गाड़ी पर हमला हुआ है, जिसमें उनका ड्राइवर घायल हो गया है। सौमेंदु ने टीएमसी नेताओं पर हमले का आरोप लगाया है। हमले को लेकर ममता पर निशाना साधते हुए गिरिराज सिंह ने कहा, ”हमला ममता बनर्जी की बौखलाहट को दिखाता है। वह नॉर्थ कोरिया के नेता किम जोंग उन का स्टाइल अपना रही हैं। वह अपने विरोधियों को जिंदा नहीं देख सकती हैं और आतंक का चेहरा बन चुकी हैं। निश्चित तौर पर 2 मई को उनकी विदाई हो जाएगी।”

यह भी पढ़ें: नंदीग्राम में जीत के लिए ममता ने BJP नेता से मांगी मदद? ऑडियो वायरल

शनिवार को पहले चरण के मतदान के बीच शुभेंदु अधिकारी के भाई सौमेंदु अधिकारी की गाड़ी पर हमला हुआ है। हमले में गाड़ी के सारे शीशे चकनाचूर हो गए और ड्राइवर को चोट आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सौमेंदु की कार पर पुर्वी मेदिनीपुर जिले की कांथी विधानसभा क्षेत्र में हमला किया गया है। हालांकि, इस हमले में सौमेंदु अधिकारी को कोई चोट नहीं आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमले के वक्त सौमेंदु गाड़ी में नहीं थे।

इस पूरे मामले को लेकर सौमेंदु का बयान आ गया है। उन्होंने कहा, ‘टीएमसी ब्लॉक अध्यक्ष राम गोविंद दास और उनकी पत्नी के नेतृत्व में तीन मतदान केंद्रों पर धांधली जारी है। मेरे यहां आने से उनके बुरे काम में बाधा पैदा हो रही है, इसलिए उन्होंने मेरी गाड़ी पर हमला किया और मेरे ड्राइवर तक को पीटा।’ 

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार सुजय बंदयोपाध्याय ने शनिवार को एक विवाद के दौरान स्थानीय भाजपा नेता दीपक बाउरी को कथित रूप से गोली मारने की धमकी दी। हालांकि, टीएमसी उम्मीदवार ने इस आरोप का खंडन किया है। बाउरी ने मीडियाकर्मियों के सामने दावा किया कि भाजपा नेता ने जब इलाके के एक मतदान केंद्र पर जाम लगाने की तृणमूल कांग्रेस की कथित कोशिशों का विरोध किया, तब बंदयोपाध्याय ने गोली मारने की धमकी दी। 

इस कथित विवाद का वीडियो वायरल होने के बाद बंदयोपाध्याय ने इन आरोपों को खारिज कर दिया कि उन्होंने धमकी दी है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ”इसके उलट, भाजपा के एससी-एसटी मोर्चा के स्थानीय नेता हमारी पार्टी के समर्थकों को पीटने और उन्हें अपंग करने की धमकी दे रहे थे।” भाजपा के एक नेता ने कहा कि पार्टी ने आरोपों की फुटेज के साथ टीएमसी उम्मीदवार के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत की है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here