[ad_1]

अलीगढ़ जंक्शन पर रविवार को एक यात्री चलती ट्रेन में चढ़ने के चक्कर में प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच फंस गया।  वह कई मीटर तक घिसटता गया। गनीमत रही कि प्लेटफार्म नंबर तीन पर तैनात महिला सिपाही प्रिया की उस पर निगाह पड़ गई। उसने सूझबूझ दिखाते हुए यात्री को अपनी ओर खींच लिया। इससे उसकी जान बच गई। हालांकि उसके दोनों पैर के घुटने घायल हो गए। तत्काल ट्रेन को चेन पुलिंग कर रोका गया। इसके बाद यात्री ट्रेन में सवार होकर कानपुर की ओर रवाना हो गया। 

आरपीएफ पोस्ट कमांडर चमन सिंह तोमर ने बताया कि सीमांचल एक्सप्रेस, जो कि आनंद बिहार से जोगबनी की ओर जा रही थी। ट्रेन अलीगढ़ जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर दो मिनट के लिए रुकी। मगर, एक यात्री अपनी बोगी को तलाशने के चक्कर में ट्रेन में सवार नहीं हो सका। गाड़ी चलने लगी तो वह एक बोगी में सामान के साथ चढ़ने लगा।

अचानक पायदान से उसका पैर फिसला और वह सामान सहित प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच फंस गया। कई मीटर तक वह घिसटता गया। यह देख प्लेटफार्म पर मौजूद लोगों ने शोर मचा दिया। इस पर महिला सिपाही प्रिया की निगाह उस व्यक्ति पर पड़ी। वह दौड़ते हुए मौके पर पहुंची और यात्री को अपनी ओर खींच लिया। इससे उसकी जान बच गई। हालांकि घटना में यात्री के घुटनों में चोट लग गई।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here