[ad_1]

‘किंग ऑफ रोमांस’ के नाम से मशहूर शाहरुख खान के फैन्स सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि करीब करीब पूरी दुनिया में हैं। शाहरुख खान को पसंद करने वालों में आम लोगों के साथ ही विदेशी सितारे भी शामिल हैं। कई सेलेब्स इस बात को कह चुके हैं कि वो शाहरुख खान के फैन्स हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि किम कार्दशियन भी शाहरुख खान को लेकर ट्वीट कर चुकी हैं।

क्या था किम कार्दशियन का ट्वीट
दरअसल एक अक्टूबर 2011 को किम कार्दशियन ने शाहरुख खान को लेकर एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्हें कुछ फिल्में मिले हैं, जिनमें शाहरुख खान मुख्य अभिनेता के तौर पर हैं। किम ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘शिराज.कॉम ने अभी मुझे कुछ बॉलीवुड फिल्में भेजी हैं, जिन में शाहरुख खान मुख्य अभिनेता हैं। मैं उन्हें देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।’ 

भारतीय फैन्स ने खूब किए थे कमेंट्स
किम कार्दशियन के इस ट्वीट के बाद शाहरुख खान के फैन्स काफी एक्सटाइडिट हो गए थे और किम के ट्वीट पर कमेंट्स करते हुए शाहरुख खान की कई बेहतरीन फिल्मों के नाम उन्हें बताए थे। वहीं किम के फैन्स को भी शाहरुख खान के लिए किया गया किम का ये ट्वीट काफी पसंद आया था।

पठान से करेंगे शाहरुख खान वापसी
गौरतलब है कि जीरो के बाद शाहरुख खान अभी तक किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। हालांकि शाहरुख खान जल्दी ही फिल्म पठान में नजर आएंगे। इस फिल्म में शाहरुख की जोड़ी दीपिका पादुकोण के साथ बनेगी। वहीं फिल्म में जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। जानकारी के मुताबिक शाहरुख फिल्म में एक एजेंट के किरदार में दिखेंगे।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here