[ad_1]

अपनी बोल्डनेस के कारण आए दिन सुर्खियां बटोरने वाली मशहूर अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना, एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में रिहाना ने अपने लेटेस्ट टॉपलेस फोटोशूट की तस्वीर शेयर की थी। इसी फोटोशूट की वजह से रिहाना मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं। रिहाना ने अपने इस टॉपलेस फोटोशूट के साथ भगवान गणेश का पेंडेट पहना हुआ था। जैसे ही लोगों ने उनकी इस तस्वीर को देखा तो आगबबूला हो गए। यही कारण है कि रिहाना सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। इस फोटोशूट के लिए लोग उन्हें खरी-खोटी सुनाते दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, रिहाना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो टॉपलेस होकर पूल के किनारे सिजलिंग पोज दे रही थीं। वहीं इस फोटोशूट में उन्होंने कुछ ज्वैलरी भी पहनी थी, इन्हीं में से एक था भगवान गणेश का डायमंड स्टडेड पेंडेंट… इस पेंडेंट को रिहाना ने काफी लंबा करके पहना हुआ था, जिस कारण वो अलग से नजर भी आ रहा है। वहीं रिहाना की ये हरकत सोशल मीडिया पर लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आई और उन्हें भला-बुरा कहना शुरु कर दिया।

 

 

रिहाना की फोटो को देखकर किसी ने इसे बेहद आपत्तिजनक बताया तो किसी ने उन्हें नसीहत दी कि शोहरत के लिए धर्म का इस्तेमाल ना करें। वहीं रिहाना के कई फैंस भी उनकी इस हरकत से बेहद नाराज दिखे, कुछ ने तो रिहाना से साफ कह दिया ये उनकी एक निराजनक हरकत है।

 

 

वहीं इस मामले में अभी तक रिहाना की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। इससे पहले रिहाना भारत में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट कर सुर्खियों में आ गई थीं। वहीं अब उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में भगवान गणेश का पेंडेंट पहनकर चर्चाएं बटोरी हैं। 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here