[ad_1]

WhatsApp एंड्रॉयड यूजर्स के लिए एक नए ‘सर्च मैसेज’ शॉर्टकट ऑप्शन की टेस्टिंग कर रहा है। व्हाट्सऐप के इस अपडेट के बाद कांटेक्ट पेज और ग्रुप इन्फो पेज में भी बदलाव दिखेगा। व्हाट्सऐप को एक नया स्टेटस अपडेट पोस्ट करते समय प्राप्तकर्ताओं को फ़िल्टर करने के लिए एक नए शॉर्टकट पर काम करते हुए देखा गया था। व्हाट्सऐप के एंड्रॉयड और वेब बीटा वर्जन के लिए उपलब्ध यह फीचर यूजर्स को यह चुनने की अनुमति देगा कि उनके व्हाट्सऐप स्टेटस अपडेट कौन देख सकता है।

 

ये भी पढ़ें:- लो जी सामने आ गई! Redmi Note 11 Pro की लॉन्च डेट, 9 मार्च को देगा दस्तक, फीचर्स है बहुत ही तगड़े

 

WhatsApp पर एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.22.6.3 के लिए ‘सर्च मैसेज’ शॉर्टकट ऑप्शन देखा गया है। व्हाट्सऐप से संबंधित अपडेट को ट्रैक करने वाले WABetainfo का कहना है कि सर्च शॉर्टकट “इतना अच्छा काम नहीं कर रहा है” भले ही इसे टेस्टर्स के व्हाट्सऐप अकाउंट में सही तरीके से रोल आउट किया गया हो। WABetainfo द्वारा शेयर की गई इमेज के अनुसार, लेटेस्ट कांटेक्ट जानकारी/ग्रुप इन्फो को रीडिज़ाइन दिया गया है। सर्च ऑप्शन मिलता है। पिछले रीडिज़ाइन में “चैट”, “ऑडियो” और “वीडियो” ऑप्शन थे। 

 

ये भी पढ़ें:- Samsung के फोन के लिए दीवाने हुए लोग! 10 लाख से ज्यादा लोगों ने किया प्री-बुक, कंपनी भी हुई हैरान

 

WhatsApp एंड्रॉयड और वेब बीटा वर्जन के लिए स्टेटस अपडेट के लिए नए प्राइवेसी शॉर्टकट भी रोल आउट कर रहा है। यह सुविधा यूजर्स को उन व्यूर्स को चुनने की अनुमति देगी जो उनके स्टेटस अपडेट देख सकेंगे। रिपोर्ट में शेयर की गई फोटो के अनुसार, यूजर्स के पास तीन विकल्प होंगे: ‘माई कॉन्टैक्ट्स’, ‘माई कॉन्टैक्ट्स को छोड़कर’ और ‘ओनली शेयर विद’।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here