[ad_1]

वीवो ने अपने पॉप्युलर स्मार्टफोन Y33T के नए कलर वेरिएंट Starry Gold को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को मिरर ब्लैक और मिडडे ड्रीम कलर ऑप्शन में लॉन्च किया था। वीवो का यह फोन नए कलर ऑप्शन में काफी प्रीमियम लग रहा है। 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन की कीमत 18,990 रुपये है। फोन में कंपनी 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ कई और जबर्दस्त फीचर दे रही है। आइए जानते हैं डीटेल। 

वीवो Y33T के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 1080×2408 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.58 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट और 90.6% के स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ आता है। फोन में मिलने वाला डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन और थिक बेजल्स के साथ आता है। वीवो का यह फोन 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। 

यह भी पढ़ें: 17 मार्च को आ रहा सैमसंग का धांसू 5G फोन, लॉन्च से पहले सामने आए सारे फीचर और स्पेसिफिकेशन

4जीबी तक के एक्सटेंडेड रैम फीचर के साथ आने वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दे रही है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो स्नैपर दिया गया है। 

सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Funtouch OS 12 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में कंपनी ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। 

यह भी पढ़ें: धमाकेदार ऑफर का आखिरी दिन! 65 इंच तक के 4K Redmi Smart TV पर 7 हजार रुपये तक का डिस्काउंट

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here