[ad_1]

टीवी के दर्शकों को हर हफ्ते टीआरपी लिस्ट का इंतजार रहता है। टीआरपी लिस्ट (TRP Listn) के जरिए ही पता चल पता है कि कौन सा शो लोगों के दिलों पर सबसे ज्यादा राज कर रहा है? किस शो का करेंट ट्रैक लोगों को ज्यादा पसंद आ रहा है? ऑर्मेक्स मीडिया की ओर से इस हफ्ते के टॉप 10 टीवी शोज (Top 10 TV Shows) की लिस्ट जारी कर दी गई है। साल 2022 के 8वें हफ्ते में काफी उथल पुथल देखने को मिल रही है। सामने आई इस लिस्ट में रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का सुपरहिट सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) एक पायदान नीचे खिसक गया है। तो वहीं तेजस्वी प्रकाश (Tejaswwi Prakash) स्टारर ‘नागिन 6’ (Naagin 6) की रेटिंग में उछाल देखने को मिली है।

इन 10 शोज ने जीता दिल

टॉप 10 शो की लिस्ट में सबसे ऊपर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का नाम शामिल है। इसके बाद लिस्ट में ‘द कपिल शर्मा शो’, ‘अनुपमा’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कुंडली भाग्य’ को जगह मिली है। लिस्ट में अगला नम्बर जीटीवी के चर्चित शो ‘कुमकुम भाग्य’ का है। बीते दिनों ही इस शो को कई कलाकारों ने अलविदा कहा है और जल्द ही इस सीरियल की कहानी में नए-नए मोड़ भी देखने को मिलने वाले हैं। ‘नागिन 6’, ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’, ‘उडारियां’ और ‘भाग्यलक्ष्मी’ जैसे शो ने भी टॉप 10 में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई है। 

यह भी पढ़ें- Naagin 6: लीड रोल का ऑफर ठुकरा चुके हैं टीवी के ये 5 बड़े स्टार्स, ऐसे चमकी सिम्बा नागपाल की किस्मत

लिस्ट से गायब हुए ये शो

सामने आई इस लिस्ट से ‘इमली’ (Imlie) और ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) जैसे शो गायब है। बीते हफ्ते भी लिस्ट से यह दोनों शो गायब रहे हैं। देखा जाए तो दोनों ही शो का करेंट ट्रैक कुछ खास नहीं चल रहा है। ऐसे में देखना होगा कि आने वाले दिनों में मेकर्स दोनों ही शो में दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ाने के लिए क्या-क्या करने वाले हैं?

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here