[ad_1]

‘बिग बॉस 14’ कंटेस्टेंट निक्की तंबोली और राहुल वैद्य के बीच दुश्मनी शो के बाद भी जारी है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान निक्की ने राहुल, अली गोनी और जैस्मीन भसीन के बारे में खुलकर बात की। फैन्स को यह पसंद नहीं आया तो उन्होंने निक्की को ट्रोल करना शुरू कर दिया। बस फिर क्या था, निक्की तंबोली ने भी उन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हुए रिप्लाई किया है और बोलती बंद की है। 

हाउसमेट्स के बारे में जो भी निक्की ने कहा वह फैन्स के गले के नीचे नहीं उतरा। राहुल वैद्य और अली गोनी के फैन्स ने ट्विटर पर ‘निक्की तंबोली औकात में रह’ और ‘अली सिर्फ जैस्मीन का है’ ट्रेंड करना शुरू कर दिया। इस पर निक्की तंबोली ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए फैन्स को लिखा, “वाह, ये या वे, प्यार या नफरत, खुश हूं यह देखकर कि कुछ लोग मेरे बारे में बातें कर रहे हैं, हम्म, ये भी पेड करवाया है?”

निक्की तंबोली रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। शो में निक्की ने उस समय सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था जब वह एक्स ब्वॉयफ्रेंड के शॉर्ट्स के लिए लड़ती दिखी थीं। अब इस पर निक्की का कहना है कि उन्होंने ऐसा पब्लिक स्टंट के लिए नहीं किया था। निक्की ने बताया कि वह उस दिन अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को बहुत मिस कर रही थीं, इसलिए उन्होंने उसका शॉर्ट्स पहना था।

राखी सावंत ने बयां किया दर्द, बोलीं- लोगों ने मुझे सबके सामने जलील किया, मोटी तक कहा

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीता जी ने कराया हेयरकट, फैन्स बोले- कातिलाना लग रही हो

स्पॉटब्वॉय के साथ इंटरव्यू में निक्की तंबोली ने कहा, ”यह मुझे खुद को हाइलाइट करने की रणनीति नहीं थी। मैं रियल में उसे मिस कर रही थी। जब मैं बिग बॉस के घर जा रही थी तो मैं जानती थी कि मैं उन लोगों को बहुत मिस करूंगी जिन्हें मैं बहुत प्यार करती हूं। इसलिए मैंने पिता के कपड़े और साथ में एक्स ब्वॉयफ्रेंड शॉर्ट्स ले गई थी।”



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here