[ad_1]

पाकिस्तान के फैंस का ऑस्ट्रेलियाई टीम को पाकिस्तान में 24 साल बाद खेलने का इंतजार कुछ समय में खत्म होने वाला है। 2019 एशेज के बाद से यह मौजूदा ऑस्ट्रेलियाई टीम का पहला विदेशी टेस्ट असाइनमेंट भी होगा। क्योंकि COVID-19 के कारण बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका के उनके दौरे स्थगित कर दिए गए थे।

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला मैच रावलपिंडी स्टेडियम में होगा, उसके बाद कराची और लाहौर में होगा। बुधवार को रावलपिंडी स्टेडियम के पिच की तस्वीरें सामने आई। कप्तान पैट कमिंस और अनुभवी ऑफ स्पिनर नाथन लियोन सहित ऑस्ट्रेलियाई टीम के सदस्य पिच का मुआयना करते देखे गए। 

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीर में रावलपिंडी स्टेडियम के पिच पर घास न के बराबर है। यह पारंपरिक उपमहाद्वीप की पिच की तरह दिख रही है, जो पहले तीन दिनों के लिए बल्लेबाजों की मदद करेगी और फिर स्पिनर हरकत में आएंगे।

पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई टीम के पहले मैच से पहले प्रसारक फॉक्स क्रिकेट ने रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम के पिच का मजाक बनाया है। रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम पिच पर कम घास थी और प्रसारकों ने पिच की तस्वीर को एडिट करके उस पर रास्तों के नाम और फुटपाथ बनाया हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स पिच को देकर अपनी प्रतिक्रिया देने से रूक नहीं पाए। 

एक यूजर ने ट्वीट करके लिखा कि मैं 11 गेंदबाजों के साथ खेलना पसंद करूंगा। जबकि एक ने लिखा कि ऑस्ट्रेलिया का रोड पर पहला दौरा

ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख ऑफ स्पिनर नाथन लियोन ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि विकेट संयुक्त अरब अमीरात के जैसे दिखते हैं और उन्हें एक अच्छे बल्लेबाजी ट्रैक की उम्मीद है। लियोन ने कहा, ”हमारे पास सभी विभागों में अच्छे खिलाड़ी हैं। हम जो भी टीम उतारेंगे मुझे पूरा विश्वास है कि वह अच्छी और सकारात्मक क्रिकेट खेलेगी।”

 

Virat Kohli 100 Test Match IND vs SL: वीवीएस लक्ष्मण ने बताया कौन सी बात विराट कोहली को बनाती है

 

वहीं ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाजी सलाहकार फवाद अहमद का मेजबान पाकिस्तान के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले कोविड-19 के लिए किया गया परीक्षण पॉजिटिव आया है।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने बयान में कहा, ”टीम के मेडिकल स्टाफ ने फवाद के होटल पहुंचने पर सुनिश्चित किया कि उन्हें अलग थलग कर दिया जाये। उनमें हल्के लक्षण दिखने के बाद उनका परीक्षण किया गया जो पॉजिटिव आया।”

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here