[ad_1]

एयरटेल (Airtel) ने अपनी एक्सस्ट्रीम प्रीमियम सर्विस (Xstream Premium Service) की घोषणा कर दी है, जो अब एक “स्ट्रीमिंग सुपर ऐप” होगा और यूजर्स को 15 से अधिक विभिन्न ओवर द टॉप (ओटीटी) स्ट्रीमिंग सेवाओं तक पहुंच प्रदान करेगा। यह सर्विस स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप और टीवी सभी जगहों पर उपलब्ध है। इसे एयरटेल के ग्राहकों को 149 रुपये प्रति महिना या 1,499 रुपये सालाना की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया। 

 

ये भी पढ़ें:- गलती से खुला राज़! भारत में इतनी होगी Realme 9 Pro, 9 Pro+ की कीमत, 16 फरवरी को होगा लॉन्च

 

मिलेगा इन सभी ओटीटी प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन 

नई सेवा में SonyLIV, ErosNow, Lionsgate Play, Hoichoi, ManoramaMax, Shemaroo, Ultra, HungamaPlay, EPICon, Docubay, DivoTV, Klikk, Nammaflix, Dollywood, और Shorts TV के 10,500 से अधिक मूवी, शो और लाइव चैनल देख सकेंगे।

 

ये भी पढ़ें:- Jio यूजर्स की हुई चांदी, इन रिचार्ज प्लान्स पर 200 रुपये तक मिलेंगे वापस, देखें लिस्ट

 

यह सर्विस Airtel Xstream सेट-टॉप बॉक्स के लिए भी उपलब्ध है। नई सर्विस वास्तव में Airtel Xstream प्लेटफॉर्म का अपग्रेड वर्जन है। के लिए Airtel Xstream ऐप को Android और iOS प्लेटफॉर्म पर डाउनलोड कर सकते हैं। एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम प्रत्येक यूजर के लिए सिंगल ऐप, सिंगल सब्सक्रिप्शन, सिंगल साइन-इन, यूनिफाइड कंटेंट सर्च और एआई संचालित व्यक्तिगत क्यूरेशन के साथ एक शानदार अनुभव प्रदान करता है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here