[ad_1]

पश्चिम बंगाल में सातवें चरण के मतदान से पहले भाजपा नेता बाबुल सुप्रियो कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। भाजपा नेता और टॉलीगंज से विधानसभा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो दूसरी बार कोरोना वयारस से पॉजिटिव पाए गए हैं। उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव हुई हैं। कोरोना की वजह से बाबुल सुप्रियो वोट नहीं डाल पाएंगे। बता दें कि सोमवार को बंगाल में सातवें चरण का मतदान है।

रविवार दोपहर को भाजपा नेता बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट किया, ‘मैं दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मेरी पत्नी भी संक्रमित हो गई हैं। दुख की बात है कि मैं आसनसोल में मतदान नहीं कर पाऊंगा। मुझे 26 तारीख की वोटिंग के लिए वहां जाने की जरूरत थी, जहां ‘हताश’ टीएमसी के गुंडों ने पहले से ही स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनावों को बाधित करने के लिए अपने आतंक का तंत्र फैला रखा है।’

उन्होंने एक और ट्वीट किया, मगर टीएमसी की आतंक मशीनरी को खुश होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मैंने साल 2014 से टीएमसी की टेरर मशीनली को अच्छे से हैंडल किया है। इस बार भी उसी तरह करूंगा। मैं अपने रूम से अपनी ड्यूटी का पालन करूंगा और आसनसोल के सभी 9 सीटों के उम्मीदवारों को मानसिक समर्थन दूंगा। 
 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here