[ad_1]

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर जारी अनिश्चितताओं के बीच दिल्ली में आज बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद उन्होंने इस्तीफे की हर अटकलों को खारिज कर दिया। इतना ही नहीं, सीएम येदियुरप्पा ने आज नड्डा और राजनाथ सिंह से मुलाकात करने के बाद दिल्ली के अशोक होटल के पास स्थित एक रेस्त्रां में इडली और वड़ा खाया।

इससे पहले उन्होंने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की थी। येदियुरप्पा के दिल्ली आने के बाद से से यह अटकलें लगायी जा रही हैं कि उन्हें मुख्यमंत्री पद से हटाया जा सकता है। हालांकि उन्होंने ऐसी अफवाहों को खारिज करते हुए कहा, ”बिल्कुल भी नहीं और ऐसी स्थिति नहीं आयी है।”

आज वह राजनाथ सिंह से मुलाकात के बाद अचानक कर्नाटक भवन के पास स्थित सागर रत्ना रेस्त्रां में पहुंचे। येदियुरप्पा ने वहां इडली और वड़ा खाया तथा कॉफी पी। वह अपने निजी सचिव गिरीश होसुर के अलावा अपने बेटे बी वाई विजयेंद्र और पौते शशिधर मरदी तथा निगम पार्षद लहर सिंह के साथ रेस्त्रां पहुंचे थे

जेपी नड्डा और राजनाथ सिंह से अलग-अलग मुलाकात करने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें राज्य में पार्टी मजबूत करने और यह सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है कि पार्टी फिर से सत्ता में आए।

 

संबंधित खबरें



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here