[ad_1]

बांगलादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने बंगलादेश प्रीमियर लीग (BPL) फ्रेंचाइजी फॉर्च्यून बरिशल को अपने कप्तान शाकिब अल हसन को एक शूट में शामिल होने के लिए बायो-बबल प्रोटोकॉल तोड़ने की अनुमति देने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया है। बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। 

दरअसल शाकिब ने बीपीएल फाइनल से पहले गुरुवार को कप्तानों के आधिकारिक फोटो शूट और प्रशक्षिण सत्र को छोड़ दिया था, ताकि वह एक सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी के लिए एक टीवीसी की शूटिंग में भाग ले सकें। 

नजमुल ने शुक्रवार को संवाददाताओं को बताया, ”हमने पहले ही फ्रेंचाइजी को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है। हमने उन्हें बायो-बबल प्रोटोकॉल बनाए रखने का नर्दिेश दिया, लेकिन उन्होंने उसे तोड़ दिया, इसलिए हमने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है। हम टूर्नामेंट के दौरान कुछ नहीं कर सके, लेकिन अब यह खत्म हो गया है, हम देखेंगे कि क्या किया जा सकता है। अगर कोई कानून तोड़ता है तो हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे।”

 

IND vs WI: ‘पहले तो मैं उसे कमरे के कोने में ले जाऊंगा’, बिश्नोई के दो बार कैच छोड़ने पर चहल ने दिया रिएक्शन

 

उल्लेखनीय है कि शाकिब शुक्रवार को  कोमिला वक्टिोरियन के खिलाफ बीपीएल फाइनल में फॉर्च्यून बरिशल के लिए उपलब्ध थे, क्योंकि वह कोरोना नेगेटिव आए थे, जिसने उनके लिए बायो-बबल में वापस आने का मार्ग प्रशस्त किया।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here