[ad_1]

यूपी के बाराबंकी में मंगलवार देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में 18 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 19 अन्य लोग घायल हुए हैं। हादसा इतना जोरदार था कि टक्कर के बाद घटनास्थल पर लोगों की चीख पुकार मच गई और चारों तरफ खून ही खून फैला हुआ था। बस के नीचे अब भी कई शव फंसे हुए हैं जिन्हें निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। 

बाराबंकी में अयोध्या सीमा पर कल्याणी नदी के पुल पर डबल डेकर बस रात करीब एक बजे एक्सल टूटने से खराब हो गई थी। तेज बारिश के कारण बस को किनारे खड़ी करके चालक और परिचालक उसकी मरम्मत करवा रहे थे। इसी बीच लखनऊ की ओर से जा रही तेज रफ्तार एक अनियंत्रित ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी। 

इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई, जबकि 19 लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है। टक्कर इतनी जोरदार थी की कि अधिकांश की मौत मौके पर ही हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए सभी यात्री मजदूर थे, जो हरियाणा से बिहार जा रहे थे।

लखनऊ जोन के एडीजी सत्य नारायण सबत ने बताया कि बाराबंकी में राम सनेही घाट के पास बीती देर रात एक ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई है जबकि 19 घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस के नीचे फंसे शवों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

मृतकों में सुरेश यादव, इंदल महतो, सिकंदर मुखिया, मोनू साहनी, जगदीश साहनी, जय बहादुर साहनी, बैजनाथ राम, बलराम की अभी तक शिनाख्त हो सकी है। हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर पांच किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। तेज बारिश के कारण पुलिस को भी करीब आधे घंटे बाद घटना की जानकारी मिल सकी।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here