[ad_1]

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। सहवाग का हर चीज को पेश करने का खास अंदाज फैन्स को काफी रास आता है। ब्रिसबेन में भारत की टीम को मिली ऐतिहासिक जीत के बाद भी सहवाग ने एक फनी मीम शेयर किया था, जिसको लोगों ने काफी पसंद किया था। वहीं, पूर्व सलामी बल्लेबाज ने नटराजन के उनके गांव में हुए स्वागत का वीडियो शेयर करते हुए भावुक मैसेज भी लिखा था। इसी बीच, सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसको देखने के बाद शायद आप भी अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

 

वीरेंद्र सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक बुजुर्ग आदमी म्यूजिक पर डांस करते हुए दिखाई दे रहा है, लेकिन तभी उस आदमी की बीवी वहां पर हाथ में डंडा लेकर पहुंच जाती है और बुजुर्ग इंसान को वहां से भगा देती है। इस वीडियो के कैप्शन में सहवाग ने लिखा, ‘उम्र टेम्पररी है, बीवी की लाठी इज परमानेंट।’ सहवाग द्वारा शेयर किया यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है और कई फैन्स ने पूर्व बल्लेबाज को मीम का एक अलग से पेज बनाने तक की सलाह दे डाली है। 

विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे की कप्तानी को लेकर खुलकर बोले अश्विन

सहवाग ने हाल में ही टी नटराजन के घर लौटने पर उनके जोरदार स्वागत का वीडियो शेयर करते हुए एक इमोशनल मैसेज लिखा था। सहवाग ने कहा था, ‘स्वागत नहीं करोगे? यह भारत है यहां क्रिकेट सिर्फ एक खेल नहीं है, यह उससे बहुत ज्यादा है। नटराजन को सलीम जिला में स्थित अपने गांव चिन्नापामपट्टी पहुंचने पर ग्रैंड वेलकम मिला। क्या स्टोरी है।’ सहवाग ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे थे और उन्होंने लिखा था कि कुछ नया पक रहा है।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here