[ad_1]

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने आज अपनी बेटी के नाम का ऐलान सोशल मीडिया पर कर दिया है। अनुष्का और विराट कोहली ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है। अनुष्का के सोशल मीडिया पोस्ट के सामने आते ही इस नाम की चर्चा होने लगी है। ऐसे में हम आपको बताते हैं इस नाम का मतलब।

दरअसल वामिका के नाम को विराट और अनुष्का के नाम को मिलाकर बनाया गया है। वामिका में अनुष्का का KA और विराट का V शामिल है। वहीं दूसरी ओर वामिका का मतलब होता है देवी दुर्गा। यह नाम देवी दुर्गा का ही एक विशेषण होता है। ऐसे में एक ओर जहां ये विरुष्का के नाम से जुड़ा है तो वहीं दूसरी ओर साक्षात मां दुर्गा का भी प्रतीक है। विराट, अनुष्का और वामिका की पहली तस्वीर को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और कुछ ही देर में तस्वीर पर लाखों लाइक्स और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं।

अनुष्का शर्मा ने पहली फैमिली फोटो साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा,’हम एक साथ प्यार और कृतज्ञता के साथ रहे थे लेकिन इस छोटी सी, वामिका ने इसे बिल्कुल नए स्तर पर ला दिया है> आंसू, हंसी, चिंता, आनंद- ये सभी वो इमोशन है जिन्हें हमने एक साथ पल भर में जिया। आप सभी का प्यार और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया।’ नीति मोहन, मौनी रॉय, डायना पैंटी, बानी जे, रकुल प्रीत, नर्गिस फाखरी सहित कई अन्य सितारों ने कमेंट सेक्शन में अपना प्यार जाहिर किया है।

 

 

याद दिला दें कि 11 जनवरी को विराट कोहली ने बेटी के जन्म कि जानकारी फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर साझा की थी। इसके साथ ही विराट कोहली ने लिखा था, ‘हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और शुभकामानओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं। उम्मीद है आप लोग हमारी प्राइवेसी का सम्मान करेंगे।’

 

 

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा आखिरी बार 2018 में फिल्म जीरो में नजर आई थीं। अनुष्का के साथ फिल्म में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी मुख्य किरदारों में थे। आनंद एल रॉय निर्देशित फिल्म बड़े पर्दे पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का शर्मा, झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आ सकती हैं।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here