[ad_1]

 

दीया मिर्जा ने वैभव रेखी संग लिए सात फेरे, सामने आईं तस्वीरें

दीया मिर्जा और वैभव रेखी सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी बांद्रा के पाली हिल में हुई है। शादी के दौरान दिया लाल जोड़े में नजर आईं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लगीं। वहीं, वैभव व्हाइट कुर्ता में हैंडसम दिख रहे हैं।  सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। 

सोनू सूद के बाद अब जबरा फैन्स ने इस एक्ट्रेस के नाम पर बना डाला मंदिर  

एक्ट्रेस निधि अग्रवाल ने सिर्फ दो तमिल फिल्मों में काम किया है, लेकिन कम समय में उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तेजी से बढ़ी है। रविवार को निधि के फैन्स ने उनके लिए कुछ ऐसा किया है, जिससे वह खुद हैरान हो गईं। दरअसल,निधि के फैन्स ने चेन्नई में उनका मंदिर बनवाया है। फैन्स से मिले इस प्यार के लिए निधि ने उन्हें धन्यवाद कहा है। इससे पहले सोनू सूद के फैन्स ने उनका मंदिर बनवाया था।

वैलेनटाइंस डे पर इरफान खान को याद कर भावुक हुईं उनकी पत्नी, शेयर की मेमोरी स्टोन की Photo

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान के निधन ने सभी को गहरा सदमा दिया था। वहीं इस बड़े सदमे से उनके फैंस और परिवार आज भी उबर नहीं पाए हैं। यही कारण है कि सभी इरफान खान से जुड़ी यादों में अभी तक डूबे हुए हैं। हाल ही में वैलेनटाइंस डे के मौके पर इरफान खान की पत्नि सुतापा ने उन्हें याद किया है। इस खास दिन पर इरफान को याद कर सुतापा भावुक होती नजर आईं। सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर सुतापा ने इरफान की याद में मेमरी स्टोन की तस्वीर शेयर की है और इसके साथ ही इमोशनल लाइन्स लिखी हैं।

Roohi Teaser: जाह्नवी कपूर, वरुण शर्मा और राजकुमार राव की ‘रूही’ का टीजर जारी, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव, वरुण शर्मा और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘रूही’ का पहला टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर में एक ओर जहां इसके ट्रेलर के बारे में जानकारी दी गई है तो वहीं दूसरी ओर फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। इसके साथ ही रूही का टीजर सोशल मीडिया पर वायरल होना भी शुरू हो गया है।

सिंगर नीति मोहन ने पति निहार पंड्या संग की अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

फ्लेबैक सिंगर नीति मोहन और उनके एक्टर पति निहार पंड्या पैरेंट्स बनने वाले हैं। यह जानकारी नीति ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी है। नीति ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पति निहार के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”1+1= 3 होने वाली मां और होने वाले पिता। इसकी घोषणा के लिए हमारी (शादी की) दूसरी एनिवर्सरी से बेहतर दिन क्या हो सकता है।”

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के गोली से मिलीं रीटा रिपोर्टर, फोटो शेयर कर कहा- सालों बाद

टीवी के पॉप्युलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की रीटा रिपोर्टर उर्फ प्रिया अहूजा, कुश शाह उर्फ गोली से काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करती हैं। दोनों लॉकडाउन के कारण एक-दूसरे से मिल नहीं पाए थे। साथ ही बेबी की जिम्मेदारी रहने के कारण प्रिया, किसी भी चीज के लिए समय नहीं निकाल पा रही थीं। सोमवार को रीटा रिपोर्टर ने कुश शाह को किस करते हुए एक फोटो शेयर की। सालों बाद मिलने पर प्रिया काफी एक्साइटेड नजर आईं। 

आलिया भट्ट ने वैलेंटाइंस डे पर खास अंदाज में रणबीर कपूर को किया विश, एक्ट्रेस की रिंग ने खींचा ध्यान

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप के चलते सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है। आलिया, रणबीर के परिवार के भी काफी करीब हैं। रविवार को वैलेंटाइंस डे पर आलिया ने खास अंदाज में रणबीर को विश किया। इसके साथ ही आलिया ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी रिंग ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने ‘भगवान’ को ई-मेल भेजकर जताई रनर-अप बनने की इच्छा, देवोलीना भट्टाचार्जी ने दिया रिएक्शन

राखी सावंत रिएलिटी शो बिग बॉस 14 की एंटरटेनमेंट क्वीन हैं। वह फैन्स को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। मेकर्स ने शो का एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह भगवान से शो का रनर-अप बनने के लिए प्रार्थना करती दिख रही हैं। राखी के इस वीडियो पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने रिएक्शन दिया। देवोलीना शो में एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर आई थीं। इस दौरान राखी सावंत और देवोलीना की अच्छी दोस्ती हो गई थीं। हाल ही में देवोलीना शो से बाहर हो चुकी हैं।

सामने आईं दीया मिर्जा के ब्राइडल शावर की फोटोज, व्हाइट ड्रेस में दिख रहीं बेहद खूबसूरत

‘रहना है तेरे दिल में’ एक्ट्रेस दीया मिर्जा ब्वॉयफ्रेंड वैभव रेखी संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी मेहंदी और ब्राइडल शावर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। एक फोटो मलाइका अरोड़ा ने भी शेयर की है। दीया मिर्जा व्हाइट कलर के गाउन और टियारा लगाए नजर आ रही हैं। साथ ही सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत को यादकर इमोशनल हुईं बहन श्वेता, बोलीं- कहां चला गया बेबी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 8 महीने हो गए हैं। श्वेता सिंह कीर्ति भाई सुशांत को लेकर अक्सर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर वह सुशांत को यादकर इमोशनल हो गई हैं। श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने सुशांत की एक पुरानी फोटो पोस्ट की है, जिस पर फैन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here