[ad_1]

हेडफोन या फिर स्पीकर खरीदने का प्लान है तो आपके लिए अच्छा मौका है। दरअसल, अमेजन ने Blaupunkt द्वारा संचालित ‘Mega Music Fest’ की घोषणा की है, जिसमें Blaupunkt, Noise , Mivi और Zebronics जैसे ब्रांड्स के हेडफोन और स्पीकर्स पर रोमांचक डील्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं। सेल के दौरान ग्राहक 60% तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं और साथ ही OneCard क्रेडिट कार्ड पर 10% इंस्टैंट डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं। अमेजन मेगा म्यूजिक फेस्ट आज (27 मार्च) से शुरू होकर 29 मार्च तक चलेगा। नीचे देखें सेल के दौरान मिलने वाले कुछ बेस्ट ऑफर की लिस्ट:

boAt Airdopes 441 

बोट एयरडोप्स 441 प्रति चार्ज में 5 घंटे तक का प्लेबैक और चार्ज केस के साथ अतिरिक्त 25 घंटे तक का प्लेबैक प्रदान करता है। यह IWP (इंस्टा वेक एन ‘पेयर) तकनीक से लैस है जो ईयरबड्स को पावर देता है और जैसे ही कोई कैरी केस का ढक्कन खोलता है, उन्हें कनेक्शन मोड में डाल देता है। यह एक केयरफ्री लिस्निंग एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए वॉटर और स्वेट रेजिस्टेस के लिए IPX7 रेटेड है। सेल के दौरान इसे ₹5999 के बजाय ₹1999 में खरीदा जा सकता है।

Noise Buds VS103 

बड्स VS103 एक बार चार्ज करने पर 4.5 घंटे तक का प्लेटाइम और चार्जिंग केस के साथ कुल 13.5 घंटे तक का अतिरिक्त प्लेटाइम प्रदान करता है। सिग्नेचर नॉइज़ टेक्नोलॉजी, हाइपर सिंक के साथ तुरंत अपने डिवाइस से कनेक्ट हो जाता है। यह ईयरबड्स पर सिर्फ एक स्पर्श के साथ कॉल, म्यूजिक और वॉल्यूम को मैनेज कर सकता है। सेल के दौरान इसे ₹2,999 के बजाय ₹1,399 में खरीदा जा सकता है।

संबंधित खबरें

ये भी पढ़ें- Inbox में आते ही खुद डिलीट हो जाएंगे फालतू Email, बस एक बार ऑन करें ये सेटिंग

boAt Airdopes 141 

यह ईयरबड्स के लिए 6 घंटे नॉनस्टॉप प्लेटाइम सहित 42 घंटे तक के प्लेबैक समय के साथ आता है। BEAST मोड इन ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को रियल-टाइम ऑडियो और कम लेटेंसी अनुभव के साथ मनोरंजन में भागीदार बनाता है। ईयरबड्स ASAP चार्ज फीचर से लैस हैं जो केवल 5 मिनट के चार्ज में 75 मिनट तक का प्लेटाइम प्रदान करता है; जबकि कैरी केस टाइप सी इंटरफेस के साथ आता है। सेल के दौरान इसे ₹4490 के बजाय ₹1399 में खरीदा जा सकता है।

Speakers

Blaupunkt SBA20 

ये डुअल पैसिव रेडिएटर्स क्रिस्टल क्लियर सराउंड साउंड उत्पन्न करते हैं, जो आपको एक इमर्सिव साउंड अनुभव प्रदान करता है। Blaupunkt SBA20 ब्लूटूथ टीवी साउंड को बेहतर बनाता है। सेल में साउंडबार ₹3499 के बजाय मात्र ₹1599 में उपलब्ध है।

Mivi octave 3 

ऑक्टेव 3 को 8 घंटे तक के प्लेबैक टाइम (70% वॉल्यूम पर) के साथ अत्याधुनिक बैटरी बूस्ट तकनीक से डिज़ाइन किया गया है। ऑक्टेव 3 के डायनेमिक ड्राइवर एक पैसिव सबवूफर सिस्टम के साथ एक डीप बास के साथ 16W साउंड आउटपुट प्रदान करने में सक्षम हैं। सेल के दौरान इसे ₹3999 की बजाय ₹1799 में खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें- हो जाइए तैयार: 29 मार्च को आ रहा है अब तक का सबसे शक्तिशाली Redmi Note स्मार्टफोन

Zebronics Jukebar 9700 

16.5 सेमी ड्राइवर वाला सब-वूफर, थंपिंग बास के साथ घर पर 360 डिग्री साउंड प्रदान करता है। सेल से इसे ₹45999 रुपये के बजाय मात्र ₹14999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here