[ad_1]

भाग्यश्री आज अपना 53वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। सुपरस्टार सलमान खान की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में लीड एक्ट्रेस रहीं भाग्यश्री ने कई दशकों से लोगों का मनोरंजन कर रही हैं। ‘मैंने प्यार किया’ जहां सलमान खान के लिए पहली बड़ी फिल्म थी वहीं भाग्यश्री ने भी इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड जगत में पहचान बनाई थी। फिल्म का एक किस्सा भाग्यश्री ने एक रियलिटी टीवी शो में साझा किया था। भाग्यश्री ने अपनी डेब्यू फिल्म के उस सीन के बारे में बताया था जिसे सुनकर वो रो पड़ी थीं। हालांकि बाद में सलमान खान ने ही उन्हें ये सीन करने के लिए राजी किया था।

सीन के बारे में सुनकर खूब रोई थीं भाग्यश्री

भाग्यश्री ने बताया कि तब वह 18 साल की थीं। उनका एक बॉयफ्रेंड था और उससे उनकी शादी होने वाली थी। हालांकि तब तक उन्होंने कभी भी किसी लड़के को गले नहीं लगाया था। डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म के एक सीन के बारे में बताया जिसमें उन्हें सलमान खान को गले लगाना था। इस सीन के बारे में सुनकर भाग्यश्री को घबराहट होने लगी और वह फूट-फूटकर रोने लग गईं।

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग शादी को लेकर कह डाली ये बात, फैंस को लगेगा धक्का?

सूरज-सलमान ने बहुत देर की माथापच्ची

भाग्यश्री ने बताया कि सूरज बड़जात्या और सलमान खान आधे घंटे तक बैठकर इस प्रॉब्लम का सॉल्यूशन सोचते रहे कि आखिर किस तरह फिल्म में कपल का प्यार दिखाया जाएगा। फिल्म के किरदार सुमन और प्रेम का प्यार बिना उन्हें हग करते हुए दिखाए आखिर किस तरह दिखाया जाएगा, इस सवाल का जवाब बहुत सोचने पर भी नहीं मिला। जिसके बाद खुद सलमान खान ही भाग्यश्री को मनाने पहुंचे।

LockUp: कंगना रनौत के शो में नजर आएंगी राखी सावंत? एक्स हसबैंड रितेश को मिला ऑफर

सलमान ने की थी भाग्यश्री से रिक्वेस्ट

सलमान खान ने रोती हुई भाग्यश्री से रिक्वेस्ट की और कहा कि प्लीज ये सीन कर लीजिए। भाग्यश्री ने कहा, ‘मैं उन्हें ना नहीं कह सकी और आखिरकार इस सीन के लिए राजी हो गई।’ जहां इस सीन के लिए भाग्यश्री ने सलमान खान की बात मानी थी वहीं एक सीन ऐसा भी था जिसमें निर्देशक और सलमान खान को एक्ट्रेस की बात पर राजी होना पड़ा था। इस सीन में सलमान खान और भाग्यश्री को एक दूसरे को किस करना था।

कांच के जरिए दिखाया किसिंग सीन

भाग्यश्री इस सीन को करने में बहुत हिचकिचा रही थी और इसी वजह से फिर ये सीन चेंज किया गया और दोनों के बीच कांच रखा गया था। भाग्यश्री ने बताया, ‘मेरी शादी होने वाली थी और मैं किसिंग सीन को लेकर कंफर्टेबल नहीं थी। तब सूरज सर ने आइडिया दिया कि दोनों के बीच एक बड़ा सा कांच होगा और इसके जरिए दोनों को किस करते दिखाया जाएगा।’ इस तरह के कई बदलाव भाग्यश्री को ध्यान में रखते हुए फिल्म में किए गए थे।

सलमान करने लगे थे भाग्यश्री से फ्लर्ट!

इसके अलावा भाग्यश्री ने एक इंटरव्यू में वो किस्सा भी बताया जब शूटिंग सेट पर सलमान खान उनके साथ फ्लर्ट करने लगे थे। भाग्यश्री ने बताया कि सलमान खान ने अचानक से इधर-उधर से आकर उनके कान में ‘दिल दीवाना’ बोलना शुरू कर दिया था। भाग्यश्री हैरान थीं क्योंकि पूरी शूटिंग के दौरान उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया था और अब वो उनके साथ फ्लर्ट करने लगे थे। भाग्यश्री सलमान खान को कोने में लेकर गईं और कहा कि यहां मीडिया वाले मौजूद हैं। वह नहीं चाहती हैं कि शादी से पहले उनके बारे में ऐसी-वैसी बातें की जाएं। इसके बाद सलमान खान ने भाग्यश्री को बताया कि असल में वह उनके रिलेशनशिप के बारे में जान चुके हैं और वह उनके होने वाले पति को लेकर उन्हें छेड़ रहे हैं।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here