[ad_1]

यामी गौतम ने अचानक डायरेक्टर आदित्य धर से शादी करके सबको चौंका दिया था। उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर लंबे वक्त तक छाए रहे। यामी ने बिना इंगेजमेंट की अचानक शादी की थी। उन्होंने बताया कि इसकी वजह उनकी नानी थीं। यामी ने ये भी बताया कि उनकी और ‘उरी’ डायरेक्टर आदित्य धर की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई। 

हिमाचल में की थी शादी

यामी गौतम और उरी के डायरेक्टर आदित्य धर की शादी बिना किसी तैयारी के हुई थी। जून में अचानक शादी की फोटो शेयर करके उन्होंने फैंस को चौंका दिया था। इसके बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर सबको बताया था कि हिमाचल प्रदेश में अपने होम टाउन बिलासपुर में की थी। 

 

पहले था सिर्फ सगाई का प्लान

एक इंटरव्यू में यामी ने बताया कि उनकी नानी के कहने पर दोनों ने शादी कर ली। पहले उनका प्लान सिर्फ सगाई करने का था। फिल्म कंपेनियन को उन्होंने बताया, हमने इसे प्लान नहीं किया था, ये बहुत ही खूबसूरत तरीके से हो गई। मैं बिल्कुल ऐसी शादी ही चाहती थी। मुझे खुशी है कि इससे कई लोगों ने खुद को कनेक्ट किया। 

‘उरी’ के प्रमोशन में बढ़ी नजदीकी

अपनी लव स्टोरी के बारे में उन्होंने बताया, हमने ‘उरी’ के प्रमोशन के दौरान बातचीत करना शुरू किया था। फिर हम एक-दूसरे को रिझाने लगे और हमारी दोस्ती शुरू हो गई। दो साल हो गए थे और हमें लगा कि चलो शादी कर लेते हैं। हमारे परिवार भी बहुत खुश थे या कहें कि वे ज्यादा खुश थे।

नानी की वजह से नहीं की सगाई

उन्होंने बताया, हम बस मंगनी करने वाले थे और कुछ वक्त के बाद शादी करते लेकिन मेरी नानी बोलीं, सुनो, ये इंगेजमेंट वगैरह हमारी संस्कृति का हिस्सा नहीं है। तो करें शादी कर ली जाए? फिर आदित्य ने मुझसे पूछा, तुम तैयार हो? हमें शादी कर लेनी चाहिए? मुझे नहीं पता इसका क्या मतलब है पर सच में मैं अभी तक महसूस नहीं कर पा रही हूं कि मेरी शादी हो गई। मुझे पहले जैसा ही लग रहा है या शायद पहले से ज्यादा खुश। 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here