[ad_1]

वनप्लस इंडियन यूजर्स के लिए एक और बड़ी खुशखबरी लेकर आया है। कंपनी ने हाल में पिछले साल के अपने सबसे पावरफुल स्मार्टफोन OnePlus 9 Pro 5G की कीमत में 5 हजार रुपये की कटौती की थी और अब कंपनी ने अपने OnePlus 9 5G हैंडसेट को भी 5 हजार रुपये सस्ता कर दिया है। इस धमाकेदार प्राइस कट के बाद फोन के 8जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 44,999 रुपये और 12जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 49,999 रुपये हो गई है। फोन की नई कीमतें अमेजन इंडिया और कंपनी की वेबसाइट पर लाइव हो गई हैं।

वनप्लस 9 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.55 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है। कंपनी का यह 5G फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर देखने को मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: धमाल मचाने आ रहा Vivo X Fold, 50MP कैमरा और बेहद प्रीमियम डिस्प्ले से लैस है कंपनी का पहला फोल्डेबल फोन

संबंधित खबरें

फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है। 

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग और 15 वॉट की Qi वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। वनप्लस का यह फोन तीन कलर ऑप्शन- ऐस्ट्रल ब्लैक, आर्क्टिक स्काइ और विंटर मिस्ट में आता है।

(Photo Credit- YugaTech)

यह भी पढ़ें: 50MP कैमरे वाले Oppo K10 की पहली सेल, 2 हजार रुपये के इंस्टैंट डिस्काउंट के साथ खरीदें धांसू स्मार्टफोन

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here