[ad_1]

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उन्हें हर पल याद करते रहते हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपने भाई से जुड़ी कई यादें साझा करती रहती हैं जिन्हें देखकर फैंस भी भावुक हो जाते हैं। अब श्वेता ने सुशांत के साथ की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर उनके बचपन की है।

बचपन की तस्वीर

सुशांत अपनी बहन के हाथों में हाथ डाले खड़े हैं। श्वेता किसी बात पर जोर से हंस रही हैं जबकि सुशांत कैमरे की ओर देख रहे हैं। तस्वीर पोस्ट करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा- ‘लव यू भाई, हम हमेशा साथ रहेंगे। गुड़िया गुलशन।‘

फैंस हुए भावुक

दरअसल 22 अगस्त को रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया जा रहा है। ऐसे में यह तस्वीर फैंस को और भावुक कर गई। एक यूजर ने कहा- ‘हैप्पी रक्षाबंधन, वह हम सभी को देख रहा है।‘ एक अन्य ने कहा- ‘मिस यू सो मच।‘ एक यूजर ने लिखा- ‘हमारा सुशांत हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेगा।‘

फेसबुक अकाउंट हुआ एक्टिव

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है लेकिन उनके फैंस के दिलों में वह आज भी जिंदा हैं। फैंस सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों और पोस्ट को देखकर भावुक हो जाते हैं। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत का फेसबुक अकाउंट एक्टिव हुआ और उनकी प्रोफाइल फोटो बदल दी गई। यह देखकर उनके फैंस ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है। जहां कुछ फैंस भावुक हो गए तो कई ने हैरानी जताई और कहा कि ऐसा क्यों किया जा रहा है।

सीबीआई जांच जारी

बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनके निधन के बाद अभी इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है।  
 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here