[ad_1]

कोराना काल के दौरान पाकिस्तान में भी इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हो चुकी है। इसके अलावा पीसीबी ने पाकिस्तान सुपर लीग(पीएसएल) की भी शुरुआत कर दी है। इस टूर्नामेंट में दुनियाभर के दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। रविवार को लाहौर कलंदर्स और पेशावर जाल्मी टीमों के बीच मैच में अफगानिस्तान टीम के स्टार खिलाड़ी राशिद खान ने अपने बल्लेबाजी से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। इस दौरान उन्होंने एक ऐसा अनोखा शॉट लगाया, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। उनके इस शॉट पर इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की पूर्व विकेटकीपर सारा टेलर ने मजेदार ट्वीट किया है।

पिच को लेकर हो रहे बवाल पर भड़के रोहित, अब सपोर्ट में उतरे माइकल वॉन

इस मैच में राशिद ने लाहौर की तरफ से खेलते हुए टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के स्टाइल में छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई। इस शॉट को हेलीकॉप्टर स्वीप शॉट कहा गया है। यह शॉट इतना शानदार था कि पूर्व विकेटकीपर सारा टेलर ने इसको शेयर करते हुए कहा कि राशिद मुझे भी यह शॉट सिखाओ। इस मैच में राशिद ने अपने शानदार खेल से टीम को चार विकेट से जीत दिलाई।

लाहौर टीम ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले पेशावर जाल्मी को खेलने का न्यौता दिया। पेशावर टीम शाहीन अफरीदी और राशिद खान की जबरदस्त गेंदबाजी के दम पर स्कोरबोर्ड पर 140 रन ही टांग सकी। इस दौरान अफरीदी ने तीन विकेट अपनी झोली में डाले, वहीं राशिद ने अपने कोटे के चार ओवरों में मात्र 14 रन ही खर्च किए। गेंद के बाद राशिद ने बल्ले से टीम को योगदान देते हुए 15 गेंदों पर तीन चौके और एक छक्के की मदद से 27 रन बनाए। इस मैच में शाहीन अफरीदी को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

रोहित ने बताया, कैसे मिलेगा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल का टिकट



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here