[ad_1]

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने सोमवार को बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी कर ली है। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। दीया ने वैभव के साथ शादी के बाद अपनी वेडिंग सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक खूबसूरत नोट लिखा है।

दीया ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”प्यार एक पूरा सर्कल है, जिसे हम घर कहते हैं। इसकी दस्तक सुनना, दरवाजा खोलना और उसका हमें ढूंढ लेना, क्या चमत्कार होता है। खुशी के इस पल को आपके और अपने परिवार के साथ शेयर कर रही हूं, भगवान करे कि सभी पहेलियां अपने लापता हिस्सा को ढूंढ लें, सभी के दिलों को सुकून मिले और प्यार का जादू हमेशा हमारे चारों ओर रहे।”

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीता जी ने कराया बोल्ड शूट, टप्पू ने किया फोटो पर रिएक्ट

पहली और दूसरी फोटो में दीया और वैभव फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं। दीया ने वरमाल के दौरान की फोटो भी शेयर की है। वहीं, एक और फोटो में दीया और वैभव मंडप में बैठे हुए दिख रहे हैं। दीया मिर्जा ने वैभव संग अपनी बिल्डिंग के गार्डन एरिया में सात फेरे लिए थे। सोमवार को शादी के बाद दीया और वैभव पैपराजी के सामने आकर तस्वीरें खिंचवाई थीं। इसके साथ ही दीया ने फोटोग्राफर्स को मिठाइयां भी खिलाई।

बिग बॉस 14 में अभिनव शुक्ला ने फिर ली एंट्री, रुबीना दिलैक से बोले- शादी करनी है दोबारा?

बता दें कि दीया मिर्जा को फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से जबरदस्त पॉप्युलैरिटी मिली थी। संजू और थप्पड़ जैसी फिल्मों में उनके काम को बहुत पसंद किया गया। दीया ने वैभव के साथ दूसरी शादी की है। इससे पहले उन्होंने प्रोड्यूसर साहिल संघा से शादी की थी, जो 11 साल तक चली। साल 2019 में दीया ने पति साहिल से तलाक ले लिया था।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here