[ad_1]

पॉप्युलर टीवी सीरीज कुमकुम भाग्य के ऐक्टर शब्बीर अहलूवालिया यह शो छोड़ रहे हैं। अब वह किसी और चैनल के दूसरे शो में नजर आएंगे। वह 7 साल से इस शो का हिस्सा थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने इस शो को छोड़ने का फैसला ले लिया है। इससे जुड़ा पेपर वर्क भी हो गया है। शब्बीर कुछ वक्त से शो से गायब हैं। इसको लेकर फैन्स में बेचैनी थी। अब यह कन्फर्म हो गया है कि शब्बीर ने यह शो छोड़कर करियर में आगे बढ़ने का फैसला ले लिया है। हालांकि शब्बीर अभी भी इस बारे में चुप्पी सादे हुए हैं।


मेकर्स के साथ आपसी सहमति से लिया फैसला


ऐक्टर शब्बीर अहलूवालिया और कुमकुम भाग्य का 7 साल का साथ छूटने वाला है। Hindustan Times की रिपोर्ट के मुताबिक, शब्बीर यह शो छोड़कर किसी और में ऐक्टिंग करेंगे। यह फैसला उन्होंने मेकर्स के साथ मिलकर लिया है। एक सोर्स ने बताया, शब्बीर और एकता अच्छे दोस्त हैं और दोनों के बीच रिश्ते पहले जैसे ही हैं। सबकुछ बिना किसी परेशानी के हो गया। हालांकि नेटवर्क उनके शो से निकलने के बारे में ऑफिशियली नहीं बताना चाहता था। 


किसी और शो में नजर आएंगे शब्बीर


शब्बीर ने शो क्यों छोड़ा, इसका पता नहीं चल सका। लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि कुछ हफ्तों से मेकर्स नई जनरेशन पर फोकस कर रहे हैं। शब्बीर कुछ वक्त से शो में नहीं दिख रहे थे। इस वजह से फैन्स अपने फेवरिट ऐक्टर को वापस लाने की डिमांड कर रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक, शब्बीर किसी दूसरे चैनल पर नए शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। इसका टाइटल अभी डिसाइड नहीं हुआ है। उनसे जुड़े एक सोर्स ने बताया कि शब्बीर का नाम लगभग फाइनल है। बस पेपर्स साइन नहीं हुए हैं।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here