[ad_1]

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लंबे वक्त बाद फिल्म पठान (Pathaan) से कमबैक करने के लिए तैयार हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म का आधिकारिक ऐलान किया गया था, जिसके बाद फिल्म का शूट शुरू हो गया है। हाल ही में फिल्म के शूटिंग सेट से शाहरुख खान की कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं, इसके बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी बिकिनी में नजर आईं। वहीं अब एक बार फिर दीपिका पादुकोण के कुछ फोटोज पठान के शूटिंग सेट से लीक हो गए हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में दीपिका पादुकोण ने ब्लैक प्रिंट बिकिनी पहनी हुई हैं और काफी हॉट दिख रही हैं।

ब्लैक बिकिनी में दिखीं दीपिका

दीपिका पादुकोण के कुछ फोटोज पठान के शूटिंग सेट से सोशल मीडिया पर लीक हुए हैं। तस्वीरों में दीपिका पादुकोण ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं। कुछ फोटोज में दीपिका जहां किसी से बात करती दिख रही हैं तो वहीं कुछ में वो किसी पत्थर के पीछे छिपी हैं और स्माइल कर रही हैं। फैन्स इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और दीपिका पादुकोण के लुक को काफी सेक्सी बता रहे हैं। 

पहले भी लीक हुए थे फोटोज

याद दिला दें कि इससे पहले भी शूटिंग सेट से दीपिका पादुकोण के कुछ फोटोज लीक हुए थे। इन फोटोज में दीपिका पादुकोण येलो मोनोकोनी में नजर आ रही थीं। इन तस्वीरों में दीपिका के आस पास काफी लोग नजर आ रहे थे जो शूटिंग टीम का हिस्सा है। तस्वीरों में दीपिका, मोनोकोनी के ऊपर ओवरकोट पहनते दिख रही थीं। तस्वीरों से लग रहा था कि शूट के बाद दीपिका अपने सीन के लिए पैकअप कर रही थीं।

शाहरुख खान के एब्स

दीपिका के साथ ही पठान के शूटिंग सेट से शाहरुख की भी तस्वीरें लीक हुई थीं। तस्वीरों में शाहरुख खान के लंबे बाल नजर आ रहे थे और साथ ही में उनके एब्स भी दिख रहे थे। शाहरुख खान का लुक काफी कूल दिख रहा था  और ये फोटोज तेजी से वायरल हुए थे। 

 

कब रिलीज होगी पठान

पठान के मेकर्स की ओर से रिलीज डेट अनाउंसमेंट का एक वीडियो (Pathaan Teaser) शेयर किया था, जिसमें दीपिका और जॉन के लुक का खुलासा हो चुका है। वीडियो के लास्ट में शाहरुख खान की परछाई और उनकी दमदार आवाज सुनाई पड़ती है। इस वीडियो में शाहरुख खान ने झटके से अपना लुक दिखाने की कोशिश की है लेकिन उन्होंने वादा किया है कि जल्द ही फैन्स को बड़ा सरप्राइज मिलेगा। यशराज फिल्म्स के प्रोडक्शन तले बनी पठान 25 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here