[ad_1]

हाल ही में जहां शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने पठान (Pathaan) की जानकारी फैन्स के साथ शेयर की थी, तो वहीं गुरुवार को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने फिल्म जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) की रिलीज डेट का ऐलान किया। इसके बाद अब सलमान खान (Salman Khan) के फैन्स को भी गुड न्यूज मिली है। सलमान खान और पूजा हेगड़े (Pooja Hege) स्टारर अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) की रिलीज डेट सामने आ गई है।

30 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

नाडियाडवाला ग्रैंडसन के सोशल मीडिया अकाउंट पर सलमान- पूजा की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की रिलीज डेट शेयर की गई है। फिल्म 30 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी। याद दिला दें कि 27 दिसंबर को सलमान खान का जन्मदिन भी होता है और उसके बाद नए साल का जश्न, ऐसे में फैन्स के लिए ये गुड न्यूज है। बता दें कि फिल्म को साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि फिल्म के डायरेक्टर फरहाद समजी हैं। 

 

सलमान ने घटाई फीस!

खबरों के मुताबिक इस फिल्म के लिए सलमान ने अपनी फीस घटाई है। रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान इस फिल्म के लिए अपनी फीस में करोड़ों रुपये घटाई है। उन्होंन ये फैसला फिल्म मेकर साजिद नाडियावाला के विशेष अपील पर किया है। जानकारी के मुताबिक कोविड महामारी से पहले सलमान ने 150 करोड़ रुपये में यह फिल्म साइन किया था, लेकिन अब उन्होंने अपनी फीस कम की। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने अपनी फीस करीब 15% तक कम कर ली है और अब वो फिल्म के लिए 125 करोड़ रुपये फीस लेंगे।  रिपोर्ट में ही कहा गया है कि फिल्म रिलीज होने के बाद सलामन खान को इससे होने वाले मुनाफे (प्रॉफिट) का कुछ हिस्सा मिलेगा।

वक्त से पहले रिलीज होगी फिल्म

याद दिला दें कि इससे पहले फिल्म ईद 2023 में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म को पहले रिलीज किया जा रहा है। इस खबर से फैन्स जरूर एक्साइटिड हो जाएंगे। याद दिला दें कि हाल ही में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म पृथ्वीराज को भी एक हफ्ते पहले रिलीज किया जा रहा है। अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज 3 जून को रिलीज होगी। 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here